Thursday, 5 January 2023

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री धनंजय मुंडे की हालत स्थिर, पसलियों में फ्रैक्चर और सिर पर चोट


Maharashtra : एनसीपी नेता और परली विधायक धनंजय मुंडे का का बुधवार आधी रात को बीड़ जिले में एक्सीडेंट हो गया था, इस सड़क हादसे में मुंडे के सीने में चोट आई है और फिलहाल मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. धनंजय मुंडे की सेहत का अपडेट सामने आया. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. धनंजय मुंडे के ऑफिस ने उनकी सेहत को लेकर विस्तार से जानकारी दी और बताया कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है.


'चिंता की बात नहीं, कुछ ही दिनों में हो जाएंगे ठीक'

मुंडे के ऑफिस ने बताया कि सीने में चोट लगने की वजह से उनकी दो पसलियां टूट गई हैं. इस हादसे में उनके सिर में भी कुछ चोट आई है. जांच में सामने आया है कि यह चोट बाहरी है और उन्हें अंदरूनी कोई चोट नहीं है. कार्यालय की ओर से यह भी कहा गया है कि वे कुछ ही दिनों में ठीक हो जाएंगे. धनंजय मुंडे के कार्यालय ने स्पष्ट किया है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.


सीएम सहित अन्य नेताओं ने लिया अस्पताल पहुंचकर मुंडे का हालचाल

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अस्पताल पहुंचकर धनंजय मुंडे  के स्वास्थ्य का हालचाल जाना, उन्होंने अस्पताल प्रशासन से मुंडे के स्वास्थ्य की जानकारी ली. सीएम के बाद अजीत पवार और सांसद सुनील तटकरे ब्रिज कैंडी अस्पताल गए और धनंजय मुंडे से मुलाकात की. इसके साथ ही कांग्रेस नेता विश्वजीत कदम ने भी अस्पताल जाकर धनंजय मुंडे से मुलाकात की. इसके अलावा एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, सांसद सुप्रिया सुले, एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, छगन भुजबल समेत राज्य के कई नेताओं ने फोन पर धनंजय मुंडे के स्वास्थ्य की जानकारी ली.


परली में रोड एक्सीडेंट में घायल हुए थे मुंडे

बता दें कि बुधवार रात को परली से अपने घर के लिए लौटने के दौरान उनकी बीएमडब्ल्यू कार रात साढे़ बारह बजे मौलाना आजाद चौक के पास हादसे का शिकार हो गयी थी. इस दौरान उनके ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया. इस हादसे में उनकी कार को भी काफी नुकसान हुआ है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.