Saturday, 7 January 2023

अंजलि केस में शाहरुख ने दिखाई दरियादिली, किंग खान के NGO ने की आर्थिक मदद

बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। अब खबर है कि दिल्ली के चर्चित कंझावला केस में उनका नाम सामने आया है। दरअसल, उनका एनजीओ मीर फाउंडेशन (Meer Foundation) अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए आगे आया है। शाहरुख खान के एनजीओ ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है ताकि अंजलि की फैमिली इस मुश्किल घड़ी में अपना खर्च उठा सके।  


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के एक सोर्स में बताया कि शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक बड़ी राशि डोनेट की है। हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कितनी रकम दी गई है। अंजलि अपने घर में अकेले कमाने वाली लड़की थी, जिससे उनके परिवार का खर्चा चलता था। मीर फाउंडेशन ने ये कदम खासकर अंजलि सिंह की मां जिन्हें स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याए हैं और उनके भाई-बहन के लिए उठाया है।  


कंझावला कांड में दिल्ली पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे ही इस मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब मृतका अंजलि सिंह के एक दोस्त ने खुलासा किया है कि अंजलि का नए साल की पूर्व संध्या पर होटल से निकलने से पहले निधि से रुपयों को लेकर झगड़ा हुआ था।


जानकारी के अनुसार, नए साल की देर रात को बलेनो कार सवार युवकों ने 20 वर्षीय एक युवती की स्कूटी को टक्कर मार दी थी। इसके बाद वह कार के नीचे फंस गई और कार सवार उसे सुल्तानपुरी से कंझावला तक करीब 12 किलोमीटर तक घसीटते ले गए थे। बाद में वह युवती कंझावला में एक सड़क पर वह निर्वस्त्र हालत में मृत पाई गई थी। केस की तफ्तीश के दौरान सीसीटीवी फुटेज की जांच से दिल्ली पुलिस को निधि के बारे में पता चला था, जो दुर्घटना के समय अंजलि के साथ पीछे बैठी थी। बाद में पुलिस ने चश्मदीद गवाह के तौर उसे जांच में शामिल कर बयान कराए थे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.