Monday, 9 January 2023

Saif Ali Khan और Kareena Kapoor ने कार चलाते हुए कर दी ये गलती, यूजर्स बोले- 'अब कहां गई मुंबई पुलिस?'

बॉलीवुड के पावर कपल में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ये जोड़ी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है। यहां तक कि, जब भी कपल साथ निकलते हैं तो पैपराजी अपने कैमरे में कैद करने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन, हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से सैफ अली खान और करीना कपूर को बुरी तरह ट्रोल किया गया।


सीट बेल्ट पहनना भूले करीना और सैफ

दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर कुछ दिन पहले करिश्मा कपूर घर गए थे। इसके बाद वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा से मिलने गए थे। वहां से जब दोनों निकले गाड़ी में निकले तो उन्होंने सीट बेल्ट नहीं लगाई। जिसका वीडियो सामने आने के बाद फैंस उन पर भड़क उठे।


यूजर्स ने लगाई क्लास

दरअसल, जब सैफ अली खान और करीना कपूर अपनी कार में बैठे तो उन दोनों में से किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। विरल भयानी द्वारा जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया, तो फैंस की सबसे पहले नजर सीट बेल्ट पर पड़ी। जिसके बाद से यूजर्स करीना और सैफ पर भड़के हुए हैं और लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


'मुंबई पुलिस इन्हें क्यों नहीं पकड़ती'

वीडियो पर कमेंट कर फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं कि, आखिर दोनों ने सीट बेल्ट क्यों नहीं पहनी है। एक यूजर ने सैफ और करीना को गाड़ी में बिना सीट बेल्ट के देख कमेंट कर लिखा, 'ये नियम सिर्फ आम जनता के लिए है। इनके लिए नहीं।' एक और यूजर का कमेंट था, 'ये लोग सीट बेल्ट क्यों नहीं पहनते? आखिर मुंबई पुलिस इन लोगों को क्यों नहीं पकड़ती?'


करीना और सैफ ने लिया फिल्मों से ब्रेक पिछले कुछ दिनों से सैफ अली खान और करीना कपूर ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक लिया है और दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे थे। करीना ने अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।


करीना और सैफ का वर्कफ्रंट वहीं वर्कफ्रंट की बात करें, तो सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन नजर आने वाले हैं। वहीं करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। वह अब जल्द ही हंसल मेहता की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.