Monday, 9 January 2023

संजय राउत पर शारीरिक और मानसिक आघात का असर, चित्रा वाघ का अटैक

भाजपा महिला प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने उद्धव गुट के प्रवक्ता संजय राउत पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि संजय राउत काफी समय बाद जेल से बाहर आए हैं। वहां उन्हें शारीरिक और मानसिक आघात पहुंचाया गया होगा, उसके परिणाम दूरगामी हे सकते हैं। वे अभी भी उससे बाहर नहीं आए हैं। इसलिए वे इस तरह के बयान देते रहते हैं। उन पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। शिंदे-फडणवीस सरकार कड़ी मेहनत कर रही है। मुझे सरकार के जाने के बारे में कुछ नहीं पता। लेकिन संजय राउत को नींद नहीं आई। उन्हें नींद की जरूरत है। जब वे सो जाएंगे और फिर उठेंगे तो ठीक से बोलेंगे। शिंदे-फडणवीस सरकार फेसबुक पर ऑनलाइन सरकार नहीं है बल्कि लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाली सरकार है।


महिला आयोग की अध्यक्ष से सवाल 

चित्रा वाघ ने कहा कि हम छत्रपति शिवाजी महाराज के पवित्र महाराष्ट्र में नंगा नाच या व्यक्तिगत स्वतंत्रता के नाम पर इस तरह के किसी भी व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। यह हमारा स्पष्ट विचार है। हमने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है। हम पुलिस के पास गए और हमारा काम चल रहा है। हमारी आपत्ति अनुचित नहीं है। आयोग ने मुझे नोटिस भेजा है। हमें रोजाना ऐसे 56 नोटिस मिलते हैं। अकेला अध्यक्ष ही आयोग नहीं होता, उसके और भी सदस्य होते हैं, नोटिस किसकी ओर से दिया गया है या व्यक्तिगत रूप से भेजा गया है? यह अहम सवाल है। भाजपा महिला प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने कहा कि आने वाले दिनों में हम उनसे चरणबद्ध सवाल पूछेंगे। चित्रा वाघ ने कहा कि सांसद सुप्रिया सुले एक बेहतरीन नेता हैं। उन्हें अपने नेताओं को क्या बोलना है, यह बताना चाहिए। सुषमा अंधारे रूपाली चाकणकर के समान श्रेणी से संबंधित हैं। वे कुछ भी कह सकती हैं।


अजीत पवार की भूमिका सही

भाजपा महिला नेता ने कहा कि मुझे महिलाओं के मुद्दों पर अजीत दादा की भूमिका पसंद आई। अजीत दादा ने कहा कि हम महिलाओं को अवसर देते हैं। अब उन्हें तय करना है कि उन्हें सोना बनना है या राख। लेकिन अजीत दाद नोटिस कर रहे हैं। दादा की यह भूमिका मस्त और स्वागत योग्य है। इनका स्वभाव साफ और सीधी बात करने वाला है। वे जो कहना चाहते थे, कह चुके हैं।


देवेंद्र फडणवीस एक सक्षम नेता

चित्रा वाघ ने कहा कि कभी मैंने शरद पवार के साथ काम किया और अब मैं देवेंद्र फडणवीस के साथ काम कर रहा हूं। देवेंद्र फडणवीस एक दूरदर्शी नेता हैं। फडणवीस ही ऐसे नेता हैं, जो महाराष्ट्र को सफलता के शिखर पर ले जा सकते हैं। और हमें उन्हें अपने नेता के रूप में पाकर बहुत गर्व है। शरद पवार 50-55 साल से राजनीति में हैं। उनके समय की राजनीति अलग थी और आज की चुनौती अलग है। अब भारत कहीं न कहीं महाशक्ति बनने की कगार पर है। इसका नेतृत्व नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। देवेंद्र फडणवीस जैसे सक्षम नेता महाराष्ट्र जैसे प्रगतिशील राज्य से उसमें योगदान दे रहे हैं। और हम उनके नेतृत्व में काम करते हैं। चित्रा वाघ ने कहा कि यह संतोष की बात है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.