Monday, 2 January 2023

'तुनिषा के साथ शीजान नहीं बल्कि...' शीजान के परिवार ने बताया आखिरी 15 मिनट में क्या कुछ हुआ

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में आरोपी शीजान खान के परिवार वालों ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस की मां के लगाए गंभीर आरोपों को खारिज किया। साथ ही उन्होंने ये दावा किया कि, एक्ट्रेस और उनके मां के बीच अच्छे संबंध नहीं थे।


शीजान खान के परिवार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बता दें कि, 24 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सुसाइड किया था। जिसके बाद पुलिस ने उनके को-स्टार और एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था। एक्ट्रेस की मां ने शीजान पर तुनिषा को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। अब इन्हीं सभी आरोपों का खंडन करते हुए शीजान खान के परिवार वालों ने एक प्रेस कॉन्फेंस की। साथ ही उन्होंने बताया कि, शीजान और तुनिषा के बीच कैसा संबंध था।


शीजान पर लगे आरोपों को किया खारिज

शीजान की बहन सभी आरोपों को बकवास बताया और उन्होंने कहा कि "मेरे भाई ने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। उनका एक-दूसरे के साथ बहुत ही अच्छा रिश्ता था। इस केस में लव जिहाद का कोई मतलब नहीं था क्योंकि तुनिषा की मां कभी नहीं चाहती थी कि उसकी शादी शीजान से हो। मेरे भाई ने तुनिषा को अपने करियर पर ध्यान देने के लिए कहा'।


सुसाइड से पहले आखिरी 15 मिनट में क्या हुआ?

बता दें कि, तुनिषा शर्मा केस में मुंबई पुलिस ने बयान दिया था कि, सुसाइड से पहले आखिरी 15 मिनट में शीजान खान और तुनिषा शर्मा की बहस हुई थी। अब पुलिस के इन आरोपों का खंडन करते हु शीजान खान की बहन ने बताया कि, आखिर उन 15 मिनट में क्या हुआ था। बहन ने कहा, 'शीजान आखिरी 15 मिनट में तुनिषा के साथ नहीं था और एक्ट्रेस की किसी और शख्स से बात हुई थी।"


परिवार ने मां पर लगाए गंभीर आरोप

इसके अलावा शीजान खान की बहन ने कहा कि, तुनिषा शर्मा और शीजान खान का ब्रेकअप नहीं हुआ था। वहीं शीजान खान के वकील ने दावा किया कि, तुनिषा और उनकी मां के बीच अच्छे संबंध नहीं थे। तुनिषा अक्सर अपनी मां के सामने अपने पैसे के लिए गुहार लगाती थी। जबकि, पूरा परिवार उनके पैसों पर आर्थिक रूप से निर्भर था। तुनिषा अक्सर अपने चंडीगढ़ में एक अंकल संजीव कौशल का नाम सुनकर घबरा जाती थीं। जिन्हें 4 साल पहले घर से निकाल दिया गया था।


पुलिस की हिरासत में शीजान खान

जानकारी के मुताबिक, फिलहाल मुंबई पुलिस ने आरोपी शीजान खान की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शीजान खान का फोन जब्त कर लिया है और अब उनके गूगल अकाउंट की जांच की जाएगी। अब देखना होगा कि, इस जांच से आने वाले दिनों में मामले में क्या कुछ सामने आता है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.