Saturday, 14 January 2023

दाऊद के भांजे ने NIA के सामने किया बड़ा खुलासा, अंंडरवर्ल्ड डॉन के पूरे परिवार की दी जानकारी

दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के भांजे ने NIA को बताया है कि दाऊद इब्राहिम की पत्नी महजबीन परिवार की देखभाल करने वाली महिला है. वह हमेशा सभी रिश्तेदारों के संपर्क में रहती है और वह जमीन से जुड़ी हुई है. मैं उनसे जून 2022 में दुबई में मिला हूं. मैं अपने बिजनेस के काम से दुबई (Dubai) गया था. उस वक्त जैतुन हामिद अंतुले के घर में रुका था. महजबीन मेरी पत्नी को त्योहार पर भी कॉल करती है. वॉट्सऐप कॉल के जरिए मेरी पत्नी से बात करती है. उसने बताया कि फिलहाल दाऊद इब्राहिम कासकर, हाजी अनीस उर्फ अनीस इब्राहिम शेख और मुमताज रहीम फाकी अपने परिवार के साथ अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे डिफेंस कॉलोनी, कराची, पाकिस्तान में रहते हैं.


NIA ने दाऊद इब्राहिम और उसके करीबियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और आरोप लगाया था कि दाऊद इब्राहिम एक स्पेशल टीम बना रहा है, जो देश के बड़े नेता या व्यापारियों पर अटैक कर सकते हैं. वो बड़े शहरों में हिंसा फैला सकते हैं. इस मामले की जांच के दौरान NIA ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर (उसकी मौत हो चुकी है) के बेटे आलीशान पारकर का बयान दर्ज किया. अपने बयान में आलीशान पारकर ने दाऊद के परिवार की पूरी जानकारी बताई है. 


दाऊद का फैमिली बैकग्रांउड


साबिर इब्राहिम कासकर की मौत 1983-84 में मुंबई में गैंगवार के दौरान हुई थी. उसकी पत्नी का नाम शैनाज़ है. उसके तीन बच्चे हैं. एक बेटा जिसका, नाम शिराज और एक बेटी शाज़िया हैं. शिराज की पाकिस्तान में कोविड के कारण 2020 में मौत हो गई. शाजिया अपने पति मोअज्ज़म खान के साथ अग्रीपाड़ा में रहती है. मोअज्ज़म खान एक एस्टेट एजेंट है. दाऊद इब्राहिम कासकर की पत्नी का नाम महजबीन है और उसकी 3 बेटियां है. एक का नाम मरुख (जिसकी शादी जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद के साथ हुई है), दूसरी बेटी का नाम महरीन है, जबकि तीसरी बेटी का नाम माज़िया है (उसकी शादी नहीं हुई है) और एक बेटा है, जिसका नाम मोहिन नवाज़ है. दाऊद इब्राहिम की दूसरी बीवी है जो  पाकिस्तानी पठान है. दाऊद इब्राहिम ऐसा दिखाता है कि उसने पहली पत्नी (महजबीन) से तलाक ले लिया था, लेकिन यह बात गलत है.


दाऊद की अधिकतर फैमली भारत से बाहर


नूरा इब्राहिम कासकर की 7-8 साल पहले पाकिस्तान में मौत हो गई थी. उसकी पहली पत्नी का नाम शफीका था, उसकी भी मौत हो चुकी है. उसने पाकिस्तान में रहने वाली रेशमा से दूसरी शादी की थी. शफीका की एक बेटी है. जिसका, नाम सबा है. वो दुबई में रहती है, जहां उसकी शादी जहीर मिस्त्री के साथ हुई है. सोहेल (दुबई में रहता था. उसे स्पेन में हथियारों और गोला-बारूद मामले में गिरफ्तार किया गया था, फिर उसे यूएसए ले जाया गया, जहां वह 6-7 साल जेल में था, अब उसके पास पाकिस्तानी पासपोर्ट है. सरफराज कराची, पाकिस्तान में रहता है. इकबाल इब्राहिम कास्कर पिछले 5 साल से ठाणे जेल में बंद है, उसकी पत्नी का नाम रिजवाना है. वो दुबई में रहती है. उसकी 03 बेटियां हैं. इनका नाम हैसा (दुबई में रहती है, वो अविवाहित है), ज़ारा (उसने स्पेनिश नागरिक एडम से शादी की और स्पेन में रहती है), ऐमन (अपनी मां के साथ दुबई में रहती है) अविवाहित है.


कई लोग बाहर पढ़ते हैं


अनीस इब्राहिम कासकर की पत्नी का नाम तहसीन है और उसकी 03 बेटियां हैं. जिनके नाम हैं शमीम (मुंबई से शाहदाब खान से शादी और दुबई में रहती हैं), यास्मीन (असगर से शादी की, वह पाकिस्तानी है और कराची में रहती है), आना (सालिक से शादी की, वह पाकिस्तानी है और कराची में रहती है), 2 बेटे नरेली इब्राहिम (पाकिस्तानी लड़की कुरतुलैन उर्फ़ ऐनी से शादी की), मेहरान (लंदन में पढ़ता है और अविवाहित है), उसका परिवार पाकिस्तान में रहता है.


मुस्तकीन इब्राहिम कास्कर की पत्नी का नाम सीमा है, उसकी 2 बेटियां हैं, जिनके नाम सेहर (जिसने ख़ालिद के साथ लखनऊ में शादी की) लखनऊ में रहती है, अम्मीना (अविवाहित है और लंदन से एलएलबी, एलएलएम किया) दुबई में प्रैक्टिस कर रही हैं, दो बेटे हैं जिनके नाम ओवैस (उसने गुड्डू पठान की बेटी से शादी की) और हमजा (पढ़ाई कर रहा है) दुबई में रहता है. हुमायूं इब्राहिम कासकर की 4-5 साल पहले मौत हो चुकी है. उसकी पत्नी का नाम शाहीन है. उसकी दो बेटियां हैं, जिनके नाम मारिया और समीवा है. दोनों की शादी नहीं हुई है. वे दोनों कराची में रहती हैं.


दाऊद इब्राहिम की बहनें


सईदा हसन मियां वाघले ने हसन मियां से शादी की. उसकी और उनके पति दोनों की मौत हो चुकी है. उन दोनों की 2 बेटियां हैं. इनके नाम नजमा और पिंकी हैं और उनके 2 बेटे हैं, जिनके नाम साजिद और समीर उर्फ़ लाला हैं. हसीना इब्राहिम पारकर ने इब्राहिम पारकर से शादी की थी, दोनों की मौत हो चुकी है. उनके 2 बेटे हैं जिनके नाम दानिश (कार दुर्घटना में मौत हो गई), अलीशाह और 2 बेटियां कुशिया और उमेरा हैं. जैतुन हामिद अंतुले ने हामिद अंतुले से शादी की, हामिद अंतुले एक मामले में सीबीआई का आरोपी था और उसकी दुबई में माणिकचंद पान मसाले की एजेंसी है. उनके 2 बेटे हैं. जिनका नाम साबिर और हुसैन और बेटी सईदा है. ये सभी दुबई में रहते हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.