Saturday, 14 January 2023

AHTC भाईंदर की टीम ने देहव्यापार चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करके 2 पीडीत लडकियो को रेस्क्यू किया !

 


क्राइम ब्रांच की टीम ने सेक्स रैकेट का घिनौना कारोबार चलाने वाले 2 एजेंटो को  गिरफ्तार किया !


मिरा रोड ईस्ट ,काशीमिरा पोलीस स्टेशन की हद में मुंबई अहबदाबाद हाइवे , साई रिजेंसी लॉजिंग बोडिंग के पास 2 दलाल ग्राहकों के व्हाट्सअप पर पीडीत लडकियो के फोटो भेजकर सेक्स रैकेट का घिनौना कारोबार चला रहे थे, क्राइम ब्रांच की टीम ने साई रिजेंसी लॉजिंग बोर्डिंग के पास ट्रैप लगाकर 2 दलालों को गिरफ्तार किया, और 2 पीडीत लङकीयो को देहव्यापार  के दलदल से रेस्क्यू किया !


AHTC की पूछताछ में पता लगा की ,ये दो एजेंट विगत 3 सालो से मीरा रोड , भाईंदर, वसई, विरार और मुंबई की अलग _ अलग लॉजिंग बोर्डिंग में पीडीत लडकियो के फोटो ग्राहकों के मोबाइल  व्हाट्सअप पर भेजकर  जिस्मफरोशी का घिनौना कारोबार चला रहै थे!


क्राइम ब्रांच की टीम ने इस सेक्स रैकेट  में दलाल द्वारा  पीडीत लडकीयो को लॉजिंग बोर्डिंग तक छोडने के लिए इस्तमाल की जाने वाली एक ऑटो रिक्शा को भी जब्त किया हे !


अब क्राइम ब्रांच की टीम इस सेक्स रैकेट का गिरोह चलाने वाले 2 दलालों के उपर पीटा एक्ट के तहत कानूनी कारवाई और 2 पीडीत लडकियो को महिला सुधार गृह में भेजने की कानूनी प्रक्रिया  कर रही हैं !

         

इस तरह यह पीटा एक्ट की कानूनी कारवाई MBVV आयुक्तालय के वरिष्ठ अधिकारीयो और क्राइम ब्रांच के ACP अमोल मांडवे के मार्गदर्शन में भाईंदर  AHTC के PI समीर अहिराव और AHTC भाईदर की टीम ने सयुंक्त रूप से की

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.