Saturday, 14 January 2023

पूछताछ में बोलीं उर्फी जावेद- मर्जी के कपड़े पहनने का अधिकार, फोटो वायरल होती है तो…

अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद इन दिनों बीजेपी की महिला अध्यक्ष चित्रा वाघ की शिकायत के बाद सुर्खियों में चल रही हैं. चित्रा वाघ ने उर्फी पर सार्वजनिक जगहों पर अश्लिलता फैलान का आरोप लगाया है. आज यानी शनिवार को अंबोली पुलिस स्टेशन में उर्फी जावेद से पूछताछ हुई. चलिए जानते है ने इस दौरान उर्फी ने पुलिस से क्या कुछ कहा.


उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने कपड़ो को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वहीं इस बारे में पुलिस पूछताछ में उर्फी जावेद ने कहा मर्जी के कपड़े पहनने का भारत संविधान ने उन्हें अधिकार दिया है.


फोटो वायरल होने को लेकर कही ये बात

इस दौरान उर्फी जावेद ने कहा, “अपनी मर्जी के कपड़े पहनने का भारत संविधान ने मुझे अधिकार दिया है. फोटो वायरल होती है तो इसके लिए मैं कुछ नहीं कर सकती है.” बता दें, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अजीबोगरीब कपड़ों में सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं.


उर्फी जावेद ने बताया था मॉब लिंचिंग का खतरा

बता दें उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर चित्रा वाघ ने कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में ये नंगा नाच नहीं चलेगा, जिसके जवाब में उर्फी ने कहा था कि उनका ये नाच जारी रहेगा. जिसपर आगे चित्रा वाघ ने कहा था कि उर्फी जहां दिखेंगी, वहां उनका थोबड़ा फोड़ेंगी. वहीं इसको लेकर उर्फी ने चित्रा वाघ के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी और चित्रा वाघ के बयान के बाद उन्होंने मॉब लिंचिंग होने का खतरा बताया था.


सोशल मीडिया पर है उर्फी की तगड़ी फैन फॉलोइंग

उर्फी जावेद यूं तो एक टीवी एक्ट्रेस हैं और वो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. हालांकि वो अपने प्रोफेशनल लाइफ और टीवी शोज से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसेस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्फी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, उन्हें 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उर्फी अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं, जिसे कई लोग पसंद भी करते हैं, तो उसके साथ ही उर्फी को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.