Friday, 6 January 2023

‘महाराष्ट्र को उर्फी में उलझाकर योगी बर्फी ले गए’, 5 लाख करोड़ का निवेश बटोरने पर बोले NCP नेता

देश-विदेश से नए निवेश के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री लगातार कोशिशें कर रहे हैं और निवेश दूसरे राज्यों में जा रहा है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो दिनों का मुंबई दौरा पूरा हुआ. इस दौरे में वे उद्योगपतियों से मिले, फिल्म फ्रैटर्निटी के निर्माताओं से मिले और 5 लाख करोड़ से ज्यादा का निवेश यूपी के लिए ले गए. इस घटना को ध्यान में रखते हुए एनसीपी नेता अमोल मिटकरी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘राज्य को उर्फी जावेद में फंसाकर, योगी महाराष्ट्र आकर बर्फी ले गए.’


मुख्यमंत्री योगी बुधवार की रात मुंबई में दाखिल हुए. उत्तर प्रदेश से आकर यहां बसे लोगों से संवाद साधा और रोड शो किया. मुकेश अंबानी के रिलायंस ग्रुप, गौतम अडानी के अडानी ग्रुप, टाटा, पिरामल, गोदरेज, वेदांत, पार्ले, हिंदूजा, लोढा समेत 24 से ज्यादा उद्योगपतियों से उन्होंने मुलाकात की और 5 लाख करोड़ से ज्यादा का निवेश करार करने का ऐलान कर अपने राज्य लौट गए. इस पर एनसीपी नेता ने ट्वीट किया और अपन ट्वीट के साथ हैशटैग दिया- योगी तेरा खेल निराला.


चित्रा वाघ कहती रहीं उर्फी का नहीं चलेगा नंगा नाच, बर्फी ले गए आदित्यनाथ

दरअल एनसीपी नेता ने यह ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र के बीजेपी नेतृत्व पर कटाक्ष किया है. महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने मॉडल और अभिनेत्री उर्फी जावेद की न्यूडिटी के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत की है और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वे पिछले हफ्ते से लगभग रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही हैं और यह कह ही हैं कि छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगानाच नहीं चलेगा. उर्फी जावेद भी जवाब में कह रही है कि, ‘मेरा नंगा नाच आगे भी कंटीन्यू रहेगा’. इसी बीच योगी आदित्यनाथ मुंबई आते हैं और इतना बड़ा निवेश यूपी ले जाते हैं, इसको लेकर विपक्ष आक्रामक है.


संजय राउत और रोहित पवार ने भी उठाए सवाल, दिल में लिए मलाल

संजय राउत ने आज (6 जनवरी, शुक्रवार) नासिक में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अब कोई कुछ क्यों नहीं बोल रहा? ले गए ना 5 लाख करोड़? कल संजय राउत ने कहा था कि योगी मुंबई आएं, उद्योगपतियों से मिलें. फिल्मी हस्तियों से मिलें एतराज नहीं. लेकिन वे रोड शो क्यों कर रहे हैं? यहां आकर बीजेपी की राजनीति क्यों कर रहे हैं?एनसीपी नेता रोहित पवार ने भी इस मुद्दे पर आज बयान दिया कि जिस तरह से कर्नाटक की नजर महाराष्ट्र के गांवों पर है, उसी तरह से योगी आदित्यनाथ के यूपी की नजर मुंबई के फिल्म इंडस्ट्री पर है.


इस बीच बता दें कि उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस राज्य के उद्योग मंत्री उदय सामंत के साथ स्विट्जरलैंड का दावोस दौरा करने वाले हैं. वे 14 से 20 जनवरी तक दावोस में रहेंगे. महाराष्ट्र के लिए निवेश लाने की कोशिशें की जाएंगी.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.