Monday, 2 January 2023

मुश्किल में उर्फी जावेद, मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलीं BJP नेता चित्रा किशोर वाघ, कार्रवाई की मांग


अपने अतरंगी कपड़ों और फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसती नज़र आ रही हैं. इस बार महाराष्ट्र बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फंसालकर से मुलाकात कर शिकायत दी है और कार्रवाई की मांग की है.


चित्रा किशोर वाघ ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर के उर्फी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उन्होंने मुलाकात और शिकायत पत्र की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मुंबई की सड़कों पर, सार्वजनिक जगहों, पर घिनौने और गंदे तरीके से अंग प्रदर्शन करते हुए घूम रही उर्फी जावेद के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई करें. इस मांग को लेकर माननीय मुंबई पुलिस कमिश्नर और मुंबई के संयुक्त आयुक्त कानून व्यवस्था मुंबई पुलिस से मुलाकात की.”


अतंरी फैशन सेंस को लेकर विवादों में रहती हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अपने अलग तरह के फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. कई बार उनके कपड़ों पर सवाल उठते रहे हैं. हालांक उर्भी भी उन सवालों पर कड़ी प्रतिक्रिया देती रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस को लेकर लोगों के मिक्स रिएक्शन देखने को मिलते हैं. कुछ दिन पहले चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी का एक वीडियो शेयर कर पुलिस से ट्विटर पर शिकायत की थी. अब वो खुद पुलिस कमिश्वर से मिली हैं. उन्होंने उर्फी की गिरफ्तारी की भी मांग की है.


बिग बॉस ओटीटी से हुई मशहूर

उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन बिग बॉस ओटीटी से उन्हें खासी पहचान मिली. इस शो को करण जौहर ने होस्ट किया था. इस शो से बाहर आने के बाद से उर्फी लगातार अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रही हैं. कई बार वो टॉपलेस फोटोशूट भी कराती रही हैं. हाल ही में यूएई में उन्हें पब्लिक प्लेस पर कम कपड़े पहनने के आरोप में हिरासत में लेने की खबरें आई थीं. हालांकि बाद में उर्फी ने दावा किया था कि उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया था.


गौरतलब है कि ये पहला मौका नहीं है जब उर्फी जावेद के खिलाफ पब्लिक प्लेस पर छोटे कपड़े पहनने को लेकर शिकायत हुई हो. इससे पहले पिछले महीने ही अली काशिफ खान देशमुख नाम के एक वकील ने अंधेरी पुलिस स्टेशन में उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.