Monday, 2 January 2023

Maharashtra: नागपुर में नए साल पर दिन-दहाड़े व्यक्ति की हत्या, बीयर बार में हुआ था झगड़ा


महाराष्ट्र के नागपुर शहर में रविवार को दिनदहाड़े एक दुकान के सामने एक व्यक्ति की पांच लोगों ने कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृतक का नववर्ष की पूर्व संध्या पर इन लोगों के साथ झगड़ा हुआ था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक का नाम राजेश मेश्राम (23) था. पुलिस ने बताया कि मृतक और पांचों आरोपियों के बीच शनिवार शाम समता नगर इलाके में एक बीयर बार में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था.


उन्होंने कहा कि पांचों लोगों ने राजेश से बदला लेने की साजिश रची और उसे रविवार सुबह 10 बजे कमल चौराहे पर एक पान की दुकान के सामने रोका. आरोपियों ने दिनदहाड़े राजेश की चाकू मारकर हत्या कर दी. 


पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है. इस अपराध के लिए जिस कार का उन्होंने इस्तेमाल किया वह इलाके के सीसीटीवी फुटेज में देखी गई है. सभी आरोपियों की आपराधिक पृष्ठभूमि रही है, जबकि मृतक के नाम पर शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज था. 


बीजेपी के पूर्व विधान पार्षद के बंद बंगले के पीछे महिला का शव

वहीं दूसरी ओर  महाराष्ट्र के सतारा जिले के एक गांव में बीजेपी के पूर्व विधान पार्षद (एमएलसी) के बंद बंगले के पीछे महिला का आंशिक रूप से दबा हुआ क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि पूर्व एमएलसी कांता नलवाडे के परिवार के सदस्यों को बंगले के परिसर की सफाई के दौरान शव मिला. परिवार के सदस्य कभी-कभार ही इस बंगले में रहने के लिए आते हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “बंगले के पिछले हिस्से में एक महिला का आंशिक रूप से दबा हुआ क्षत-विक्षत शव मिला है. परिवार के सदस्य जब शुक्रवार को सफाई करने के लिए वहां पहुंचे तो उन्हें यह शव दिखाई दिया.”

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.