Saturday, 21 January 2023

महाठग सुकेश की नई चिट्ठी में बड़ा खुलासा, जैकलीन से जलती थी नोरा फतेही, करती थीं ब्रेनवॉश


मुंबई
: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की एक और चिट्ठी आई है. इस चिट्ठी में सुकेश ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने अपनी चिट्ठी में यह दावा किया है कि नोरा चहती थीं कि सुकेश और जैकलीन का ब्रेकअप हो जाए क्योंकि नोरा इन दोनों से चलती थीं. सुकेश ने आगे लिखा है कि नोरा लगातार उनका जैकलीन के खिलाफ ब्रेनवॉश कर रही थी. सुकेश ने यह चिट्ठी नोरा और जैकलीन के बीच विवाद को आधार बनाकर लिखी है. दरअसल सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुयपे के मनी लॉन्ड्रिंग केस में लगाया है

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है. जेल जाने से पहले सुकेश के नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज दोनों से करीबी संबंध थे. अब मामले के सामने आने के बाद सुकेश की एक के बाद एक चिट्ठियां सामने आ रही हैं. सुकेश ने यह भी आरोप लगाया है कि नोरा फतेही ने आर्थिक अपराध ब्यूरो के सामने अपने बयान बदले थे. उसने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि नोरा चाहती थीं कि सुकेश जैकलीन को छोड़ दे. सुकेश के अनुसार जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो नोरा ने उसे परेशान भी किया.

सुकेश की चिट्ठी में आगे लिखा है कि जैकलीन के साथ उसके गंभीर रिश्ते थे. इसलिए नोरा, जैकलीन से जलने लगी थीं. उसने कहा है कि नोरा जैकलीन को लेकर उसका ब्रैनवॉश करती थी. उसने अपने दो सहयोगियों के बारे में भी लिखा है कि निक्की तंबोली और चाहत खन्ना केवल उसके पेशेवर सहयोगी थे और उसके साथ प्रोडक्शन में काम करते थे.

नोरा के मानहानि मामले पर हो सकती है सुनवाई

राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ नोरा फतेही की आपराधिक मानहानि की शिकायत पर 25 मार्च को सुनवाई कर सकती है. बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अनुचित तरीके से नाम घसीटने को लेकर जैकलीन के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. कनाडाई नागरिक फतेही ने अपनी शिकायत में 15 मीडिया संगठनों को भी आरोपी बनाया है.

फतेही के वकील ने कहा कि मामले की सुनवाई आज होनी थी, लेकिन न्यायाधीश न्यायिक प्रशिक्षण के कारण छुट्टी पर थे, इसलिए सुनवाई स्थगित करनी पड़ी. फतेही ने अपनी शिकायत में कहा है कि ‘तेजी से आगे बढ़ने वाले करियर के अलावा उनकी एक प्राचीन प्रतिष्ठा है, जिसे स्पष्ट रूप से उनके प्रतिद्वंद्वी खतरा महसूस कर रहे हैं’. उन्होंने कहा कि फर्नांडीज ने अनुचित और दुर्भावनापूर्ण इरादे से एक अपमानजनक बयान दिया था और मीडिया घरानों द्वारा उसे बदनाम करने के इरादे से प्रसारित किया गया था.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.