Monday, 9 January 2023

Navi Mumbai: शर्मनाक! नवी मुंबई की सोसाइटी में लिफ्ट में महिला के सामने गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार


Navi Mumbai: नवी मुंबई पुलिस (Navi Mumbai Police) ने सोमवार को तलोजा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. दरअसल, व्यक्ति पर आरोप है कि उसने सोसाइटी के लिफ्ट में महिला के सामने अश्लील हरकत किया था. पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) के आधार पर गिरफ्तार किया है. सोशल मीडिया पर एक एक्टिविस्ट ने इस खबर को शेयर किया था. उन्होंने इस जानकारी के साथ पुलिस को भी टैग किया था.  


एक्टिविस्ट द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, घटना मार्बल आर्च नाम की तलोजा हाउसिंग सोसाइटी में हुई. एक्टिविस्ट बीनू वर्गीस ने ट्वीट किया, "एक युवक लिफ्ट में एक महिला के सामने गलत हरकत करते देखा गया है. घटना मार्बल आर्क, नवी मुंबई में हुई है." इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. जांच के बाद पुलिस ने सीसीटीवी वीडिया निकाला, जिसके बाद घटना की जानकारी मिली. वीडियो में देखा गया है कि लिफ्ट में शख्स महिला से अश्लील हरकत कर रहा है. इस मामले का संज्ञान लेते हुए नवी मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.


घटना का वीडियो आया सामने


वीडियो में देखा गया है कि लिफ्ट में शख्स महिला से अश्लील हरकत कर रहा है. इस मामले का संज्ञान लेते हुए नवी मुंबई पुलिस ने महिला को थाने बुलाया और उसका जवाब दर्ज किया और उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है.


पुलिस ने कही ये बात


पुलिस ने इस बारे में बताया कि महिला को थाने बुलाकर उसका जवाब दर्ज कराया गया है. मामला दर्ज किया जा रहा है. आरोपी को थाने लाया गया है. गिरफ्तारी भी की जा रही है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.