Saturday, 14 January 2023

Maharashtra : ब्रेकअप के बाद गर्लफ्रेंड को हो गया किसी और से प्यार, गुस्साए प्रेमी ने चाकू मार-मारकर कर दी लवर की हत्या


Maharashtra : मुंबई से सटे कल्याण से हत्या का एक मामला सामले आया है. यहां एक महिला ने ब्रेकअप के बाद दूसरे शख्स से प्रेम किया तो पहले प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी. मामले में कल्याण के ACP उमेश माने पाटिल ने बताया की यहां पिछले सप्ताह शनिवार की रात हत्या कर फरार हुए 4 आरोपियों को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है.


ACP उमेश माने ने क्या बताया

पाटिल ने बताया की कल्याण के खडेगोलवली में 7 जनवरी की शाम साढ़े आठ बजे आदित्य बर नाम के शख्स की चार लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद सभी आरेपी वहां से फरार हो गए थे. इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. इसी दौरान पुलिस को एक आरोपी नकुल कोलते मिल गया. उसके बाद उससे पूछताछ की गई. आरोपी से पूछताछ में पुलिस को बाकी आरोपियों की जानकारी भी मिल गई. इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और मध्य प्रदेश भेज दी. 


पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पाटिल ने आगे बताया की मध्य प्रदेश के बुरहानपूर से मुख्य आरोपी ललित उज्जैनकर उसके दोस्त राहुल चौहान, और सागर गंगोड़े को गिरफ्तार कर लिया गया. उनसे पूछताछ में पता चला कि ललित का उसकी प्रेमिका से साथ संबंध कुछ ठीक नहीं चल रहा था. जिसकी वजह से उनके रिश्ते लगभग टूट ही गए थे, लेकिन ललित इस बात को मानने को तैयार नहीं था. 


कोर्ट ने सभी आरोपियों को पुलिस कस्टडी में भेजा

ACP ने बताया कि ललित को बाद में पता चला की उसकी प्रेमिका आदित्य के साथ बातचीत कर रही है. इस बात से उसे गुस्सा आ गया और उसने आदित्य को मारने की प्लानिंग कर ली. वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया कोर्ट ने उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.