Monday, 5 December 2022

वेब सीरीज के नाम पर पोर्न फिल्म की शूटिंग, एक्ट्रेस की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार


एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस की शिकायत पर मुंबई के चारकोप इलाके की पुलिस ने एक फिल्म डायरेक्टर को अरेस्ट किया है. डायरेक्टर पर आरोप है कि उसने एक्ट्रेस को बोल्ड वेब सीरीज शूट करने की बात कह कर पोर्न फिल्म शूट किया. फिल्म रिलीज होने के बाद जब एक्ट्रेस की पहचान वाले एक शख्स ने उससे इस बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को फिल्म डिलीट करने को कहा. डायरेक्टर ने ऐसा करने के लिए पैसों की मांग की. इसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर को अरेस्ट कर लिया.


वेब सीरीज के नाम पर शूटिंग के लिए बुलाने और फिर पोर्न फिल्म शूट कर डालने वाला यह कांड मुंबई के वेस्टर्न सबर्ब में स्थित चारकोप इलाके में हुआ है. एक्ट्रेस की शिकायत के बाद फिल्म डायरेक्टर यास्मीन खान की गिरफ्तारी के बाद यहां एक बिल्डिंग के एक फ्लैट में पोर्न फिल्म बनाने वाली पूरी टोली का पर्दाफाश हुआ है. निर्माता और निर्देशक यास्मीन खान ने स्ट्रगलर एक्ट्रेस को विदेशों में रिलीज होने वाली वेब सीरीज के नाम पर शूट के लिए बुलाया था. जब वह फ्लैट में पहुंची तो उसे पहले न्यूड होने को कहा गया. जब एक्ट्रेस ने पूरी तरह से न्यूड होने से इनकार किया तो निर्देशक ने उसे कॉन्ट्रैक्ट के नियम तोड़ने पर 15 लाख रुपए का जुर्माना वसूलने की धमकी दी. हार कर एक्ट्रेस ने पोर्न फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की.


कहा था विदेशों में रिलीज होगी, लेकिन फिल्म लोकल लेवल पर भी अवेलेबल

इसके बाद 22 अक्टूबर को एक्ट्रेस के एक परिचित ने उसे बताया कि उसका वीडियो अश्लील वेबसाइट में अपलोड किया गया है. इसके बाद स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने निर्माता-निर्देशक यास्मीन खान से इस पर सवाल किया कि बताया गया था कि वेब सीरीज विदेशों में रिलीज होगी, पर यह लोकल लेवल पर क्यों रिलीज की गई और उसने शूट से पहले पोर्न फिल्म के बारे में उसे क्यों नहीं बताया? इस पर निर्माता यास्मीन खान ने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद अभिनेत्री ने यह फिल्म डिलीट करने को कहा, तो यास्मीन खान ने उससे ऐसा करने के एवज में 25 हजार रुपए की मांग की. इसके बाद उसने पीड़िता का फोन उठाना भी बंद कर दिया. पीड़िता ने भांडुप पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी.


फिल्म का डायरेक्टर डेढ़ साल पहले भी हो चुका है अरेस्ट

यह घटना चारकोप में हुई थी, इसलिए भांडुप पुलिस ने यह केस चारकोप पुलिस स्टेशन को सौंप दिया. इसके बाद चारकोप पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया. निर्देशक यास्मीन खान को अरेस्ट कर लिया गया है. तीन अन्य आरोपियों अनिरुद्ध प्रसाद जंगडे, अमित पासवान और आदित्य की तलाश शुरू है. इनके खिलाफ आईपीसी और आईटी ऐक्ट के तहत धाराएं लगाई गई हैं. इनमें से अमित और आदित्य फिल्म के ऐक्टर हैं और निर्देशक यास्मीन खान को पुलिस ने डेढ़ साल पहले भी इसी मामले में अरेस्ट किया था.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.