Saturday, 31 December 2022

उर्फी जावेद पर भड़कीं BJP नेता, मुंबई पुलिस से कार्रवाई की मांग, कहा- ‘नंगी-पुंगी घूम रही बाई खुलेआम?’


मॉडल और अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने कपड़े पहनने के हट के अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में रहा करती हैं. उन पर आरोप है कि उनके ज्यादातर कपड़े ना सिर्फ विचित्र तरह के होते हैं बल्कि उन कपड़ों की वजह से अंग प्रदर्शन और न्यूडिटी को बढ़ावा मिलता है. अब इसी वजह से उन पर बीजेपी नेता चित्रा वाघ भड़क गई हैं. उन्होंने बेहद ही सख्त अल्फाज में इस पर कमेंट करते हुए एक ट्वीट कर मुंबई पुलिस से मांग की है कि उसे अरेस्ट करें. लेकिन इस ट्वीट पर उर्फी जावेद की ओर से रिएक्शन भी दर्ज है.


बीजेपी की महाराष्ट्र महिला मोर्चा अध्यक्ष चित्रा वाघ ने महाराष्ट्र टाइम्स में प्रदर्शित एक वीडियो को शेयर करते हुए मराठी में लिखा है, ‘छी…SSSS अरे..ये क्या चल रहा है मुंबई में. सड़कों पर, सार्वजनिक ठिकानों पर बेधड़क होकर नंगापन दिखाने वाली यह बाई…इसे रोकने के लिए मुंबई पुलिस के पास कोई IPC/CRPC की धारा है कि नहीं? तुरंत हथकड़ी पहनाएं इसे. एकतरफ मासूम महिलाएं और लड़कियां विकृति का शिकार हो रही हैं तो ये बाई और भी ज्यादा विकृतियां फैला रही हैं.’


उर्फी जावेद के नाम से इसी ट्वीट के नीचे आया है जवाब

आप जैसी पॉलिटिशियन महिलाओं की सुरक्षा के सवाल को दबाने का काम कर रही हैं. जनता को मेरा टॉपिक उठा कर डाइवर्ट करने का काम कर रही हैं. क्यों नहीं आप वाकई उन महिलाओं के लिए काम करती हैं जिन्हें वाकई मदद की जरूरत है? महिलाओं की शिक्षा का सवाल है, लाखों रेप के केसेस पेंडिंग पड़े हुए हैं, इन मुद्दों को क्यों नहीं उठाती हैं?


कोई चित्रा वाघ के ट्वीट के साथ, कोई इसके खिलाफ…शुरू हुआ विवाद

चित्रा वाघ के ट्वीट करते ही इस पर धड़ाधड़ कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं. कोई चित्रा वाघ से कह रहा है कि केंद्र और राज्य में गृहमंत्री आप ही के पार्टी के हैं. कोई और मुद्दा नहीं तो ट्वीट करती हुई बैठ रही हैं. अगली महिला आयोग की अध्यक्ष तो आप ही बनने जा रही हैं ना, ट्वीट करने की बजाए आप उनसे कह कर ऐक्शन क्यों नहीं करवा रहीं? एक यूजर ने लिखा है, ‘दिशा पटनी और नेहा शर्मा का इससे भी ज्यादा बोल्ड फोटो शूट होता है, लेकिन वो आपको दिखाई नहीं देगा.’ एक ने संविधान का आर्टिकल 14 का रेफरेंस लेकर कहा कि, ‘क्या पहनना है, अब यह भी आपसे पूछना पड़ेगा क्या?’ एक ने लिखा है कि, ‘आप तो टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण को भी न्याय दिलवा रही थीं, मिल गया न्याय?’ (बता दें कि पूजा चव्हाण की मौत को लेकर शिवसेना के मंत्री संजय राठोड़ को इस्तीफा देना पड़ा था. अब वे शिंदे-फडणवीस सरकार में मंत्री हैं.)


लेकिन चित्रा वाघ के समर्थन में भी कई लोग कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि मुंबई में ये सब चल जा रहा है. जिन 57 इस्लामिक देशों की ये दुहाई देते हैं, वहां जाकर ऐसा पहन कर दिखाओ. कोई कह रहा है कि, ‘मैडम ये तो कुछ भी नहीं, ये तो एक छोटी मछली है. शुक्र है इसने भगवा बिकिनी नहीं पहनी है. जिहादीवुड (बॉलीवुड) तो इससे बहुत आगे निकल गया है.’ कोई यह कह रहा है कि, ‘कर्नाटक में हिजाब के हक की मांग करने वाले इस पर क्यों नहीं ऐक्शन लेने की बात उठाते?’


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.