Tuesday, 27 December 2022

तुनिशा शर्मा मामला: पूछताछ के दौरान फूट-फूट कर रोया शीजान, जानें वजह

मुंबई: अभिनेता शीजान खान को अपनी सह-अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है कि वह अपने रिश्ते के दौरान कई लड़कियों के साथ डेटिंग कर रहे थे।


मंगलवार को वालीव पुलिस ने कहा कि “खान बार-बार अपने बयान बदल रहे है और उन्होंने अभी तक कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया है कि उन्होंने तुनिशा शर्मा से संबंध क्यों तोड़ लिया।”


24 दिसंबर को टेलीविजन सीरियल के सेट पर तुनिशा का शव वॉशरूम में लटका मिला था।


माँ ने धोखा देने का आरोप लगाया था

तुनिशा की मां ने दावा किया है कि शीजान तुनिशा को धोखा दे रहा था। मां के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई और अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया। शीजान पिछले दो दिनों से पुलिस हिरासत में है और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


वलीव थाने की महिला पुलिस अधिकारी जब आरोपी से पूछताछ करने पहुंची तो वह रोने लगा, लगातार दो दिनों तक वह तुनिशा से संबंध तोड़ने की अलग-अलग थ्योरी सुनाता रहा लेकिन जब एक महिला अधिकारी ने उससे पूछताछ की तो वह रोने लगा।


महिला अधिकारी के मुताबिक, अभिनेता ने खुलकर बात नहीं की और कल तक उसकी बॉडी लैंग्वेज को देखकर उसकी भावनाओं का अंदाजा लगाना मुश्किल था, लेकिन बीती रात वह पूछताछ के दौरान रोने लगा। महिला अधिकारी और स्टेशन हाउस ऑफिसर कैलाश बर्वे शीज़ान से फिर से पूछताछ करने के लिए तैयार हैं।


अब तक 17 लोगों का बयान दर्ज

परिजनों के आरोपों के आधार पर शीजान से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा, शीजान ने अपने जीवन में किसी और लड़की के होने से इनकार किया है। जांच आगे बढ़ रही है।


अब तक मामले से जुड़े 17 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। ब्रेकअप का कोई स्पष्ट कारण नहीं चला है। सेट पर आत्महत्या के दौरान मौजूद सभी लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे।


जांच के दौरान शीजान ने सामान्य व्यवहार किया। पुलिस ने कहा, “क्योंकि वह एक अभिनेता है, वह शायद ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहा है। उसके चेहरे पर कोई उदासी नहीं है, लेकिन पुलिस हर कोण से जांच कर रही है।”


तीन बजे अंतिम संस्कार

इस बीच, तुनिशा का अंतिम संस्कार मंगलवार को दोपहर करीब 3 बजे मुंबई के मीरा रोड में होगा। इससे पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) चंद्रकांत जाधव ने कहा कि तुनिशा और शेजान का अफेयर चल रहा था और 15 दिन पहले टूट गया था।


तुनिशा की मां द्वारा उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराने के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 25 दिसंबर को शीजान को गिरफ्तार किया गया था।


पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक तुनिशा की मौत फांसी के बाद दम घुटने से हुई है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.