Wednesday, 21 December 2022

अनुष्का शर्मा बीच सड़क पर करने लगी ब्रांड प्रमोशन, हो गया जाम, नेटिजंस ने लगा दी क्लास


मुंबई: अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं. वह फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखाई देंगी. इस बायोपिक में काम करने के लिए उन्होंने एक क्रिकेटर की तरह ट्रेनिंग भी ली है. इस बीच अपने लेटेस्ट एथलेटिक ब्रांड से कोलाबोरेशन को लेकर में भी चर्चा हैं. अनुष्का ने पहले एक ब्रांड पर बिना परमिश के लिए उनकी तस्वीरें लेने आरोप लगाया, जिसपर लोगों को लगा कि अनुष्काम ब्रांड को बदनाम कर रही हैं. लेकिन बाद में पता चला की यह एक स्टंट था. इसके बाद, अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ब्रांड को मुंबई की सड़कों पर प्रमोट करते दिखीं.


दरअसल, अनुष्का शर्मा ने इस ब्रांड का प्रमोशन मुंबई के बांद्रा इलाके में एक क्लासिक कार में बैठ कर किया. इस दौरान उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ भी उमड़ पड़ी. साथ ही पैपराजी भी उनकी तस्वीरें और वीडियो शूट करते दिखे. अनुष्का बांद्रा के लिंकिंग रोड पर कार पर बैठकर प्रचार कर रही थीं. उनकी गाड़ी काफी धीरे चल रही थी और फैंस भी उनकी कार को घेरे खड़े थे.


अनुष्का शर्मा की वजह से लगा ट्रैफिक जाम

लिंकिंग रोड ब्रांदा के सबसे बिजी सड़कों में एक माना जाता है. ऐसे में ट्रैफिक जाम लगना तो जाहिर था. पूरे प्रमोशन का एक वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का की गाड़ी के पीछे कितनी गाड़ियों के हॉर्न की आवाजें आ रही हैं. ट्रैफिक जाम से आहत लोगों उनके इस प्रमोशन के तरीके को गलत बताया. इतना ही नहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर भी उनकी क्लास लगा दी.


नेटिजंस ने लगाई अनुष्का शर्मा की क्लास

एक यूजर इस वीडियो पोस्ट के कमेंट में लिखा, “पूरा लिंकिंग रोड जाम था.. बेवजह का ट्रैफिक लगा दिया.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पुलिस इन लोगों को कुछ नहीं कहती हैं. फुल ट्रैफिक जाम था.” एक और यूजर ने लिखा,”यह क्या बकवास है? क्यों करते हैं ये सब और जनता बेवजह पागल हो रही है.” एक और यूजर ने लिखा,”लिंकिंग रोड वैसे ही बहुत खराब है और इस पर ट्रैफिक जाम.”

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.