Tuesday, 20 December 2022

उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला ब्रोकर गिरफ्तार, पुलिस ने बिहार से धर दबोचा

उर्फी जावेद की पहचान उनके कपड़ों से होती है लेकिन अब उनके कपड़े ही उनकी मुसीबत बन गए हैं। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक उर्फी को टारगेट करते हैं। हर कोई उनकी चॉइस के लिए उन्हें खरी-खोटी सुनाता है और ये सिलसिला यूं ही चलता आ रहा है। फर्क सिर्फ इतना है कि पहले लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते थे, उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट या ज़्यादा से ज़्यादा गंदी गालियां देते थे। वहीं, अब लोग उर्फी को फोन कर उन्हें जान से मारने और उनका रेप करने की धमकियां देते हैं। 


हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जब उर्फी ने खुलासा किया था कि फोन पर उनके किसी पहचान वाले ने उनके साथ ये हरकत की है। उर्फी ने ये भी रिवील किया था कि धमकी देने वाला उर्फी का पुराना ब्रोकर है। एक्ट्रेस ने इस मामले की कंप्लेंट भी दर्ज करवाई थी। उन्होंने सबूत के तौर पर नवीन की कॉल रिकॉर्डिंग दी थी, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई और उस शख्स की तलाश शुरू कर दी। अब इस केस में बड़ा अपडेट सामने आया है। उर्फी ने चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। 


दरअसल, अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी को धमकी देने वाला ये शख्स अब पुलिस की गिरफ्त में है। आपको बता दें, उर्फी को व्हाट्सएप के जरिए रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला ब्रोकर नवीन गिरि बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है और ये सब मुंबई पुलिस की समझदारी और सूझ-बुझ के चलते हुआ। मुंबई पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को पटना से दबोच लिया। 


आपको बता दें, नवीन गिरी हर बार उर्फी जावेद को नए-नए नंबरों से फोन करके धमकियां देता था। जिसके बाद पुलिस की 3 सदस्यों की टीम ने बिहार जाकर पटना के एक होटल से उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। कल रात ही पुलिस नवीन को लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई थी। अब पुलिस ने नवीन के खिलाफ आईटी एक्ट और धमकी देने की धाराएं लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।    

छानबीन में पता चला है कि नवीन एक रियल स्टेट ब्रोकर है, जिसने उर्फी को एक फ्लैट किराये पर दिलाया था। वहीं, आरोपी ने दावा किया है कि उर्फी जावेद ने उसकी कमीशन नहीं दी है, जिसे मांगने के लिए वो उर्फी को अक्सर व्हाट्सएप पर कॉल करके धमकी देता था। सिर्फ इतना नहीं बल्कि नवीन ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी उर्फी के खिलाफ अपशब्द लिखे थे।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.