Thursday, 1 December 2022

महाराष्ट्र: श्रद्धा जैसी और एक हत्या! पति ने बीवी को बेरहमी से पीटा, सिर काटकर गांव में घुमा

नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड से पूरा देश दहल गया, ऐसे में अब महाराष्ट्र के परभणी से ऐसी ही एक दिल दहला देने खबर सामने आई है। देश में दिन ब दिन क्रूरता की घटनाएं बढ़ रही है। ऐसे में और एक तजि घटना सामने आई है। गुस्साए पति ने अपनी पत्नी का जो हाल किया है वह रूह कांप देने वाला है, जी हां दरअसल इस हैवान शख्स ने अपने पत्नी पीट-पीट पहले तो अधमरा कर दिया इसके बाद उसका सिर काट लिया। ऐसे में अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 


जैसा कि हमने आपको बताया यह दिल दहला देने वाले परभणी जिले के कमलापुर (पूर्णा) के एक पति ने अपनी पत्नी का मुंह सियार से बिगाड़ दिया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। ऐसे में घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से कमलापुर इलाके में सनसनी फैल गई है और घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस बीच बिना वजह इस तरह की क्रूरता भरी हरकत करना चर्चा का विषय बन गया है।  


पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार केशव गोविंदराव मोरे (उम्र 43) और उनकी पत्नी आशाबाई (उम्र 37) परभणी जिले के तड़कलास थाना क्षेत्र के कमलापुर में रहते थे। अधिक दंपती के 2 बेटियां और एक बेटा है। मंगलवार (29) की रात करीब 10 बजे केशव मोरे हाथ में धारदार हथियार लेकर आया। उसने अपनी पत्नी आशावर के चेहरे पर वार कर उसका चेहरा विकृत कर दिया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।


वह घर के सामने एक हाथ में धारदार हथियार और दूसरे हाथ में पत्नी का सिर लिए टहल रहा था। इससे परिजनों सहित गांव में भय का माहौल है। इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने ताड़कलास पुलिस को दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में केशव गोविंदराव मोरे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.