Friday, 2 December 2022

Jubin Nautiyal के फैंस के लिए बुरी खबर, सीढ़ी से गिरने के बाद सिंगर को आई गहरी चोट, अस्पताल में भर्ती

जाने माने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए बुरी खबर है. गुरुवार को सिंगर अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए हैं जिसके बाद उनको काफी चोटें आई हैं. उनकी कोहनी टूट गई है और पसलियों में भी उन्हें काफी चोट आई हैं. जुबिन के सिर और माथे पर भी चोट आई है ऐसा बताया जा रहा है. सिंगर को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रह रहा है. 


जुबिन नौटियाल को सीढ़ी के गिरने के बाद हाथ में काफी गहरी चोट आई है जिसके बाद उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन करना पड़ेगा. डॉक्टर ने उन्हें अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है. इस खबर को सुनने के बाद जुबिन के फैंस की चिंता जरूर बढ़ गई होगी. अपनी मखमली आवाज से वो लाखों-करोंडो़ं दिलों पर राज करते हैं. 


बता दें, हाल ही में जुबिन नौटियाल का गाना 'तू सामने आए' रिलीज हुआ था. सिंगर योहानी के साथ इस गाने में जुबिन ने अपनी आवाज दी थी. गुरुवार को योहानी के साथ सिंगर ने इस गाने को लॉन्च किया था. जुबिन का ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा सिंगर ने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है. उनके कई म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं जो सुपरहिट रहे हैं. 


जुबिन नौटियाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी तस्वीरों के साथ अपने अपने गाने भी यहां शेयर करते रहते हैं. खैर फिलहाल तो जुबिन के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना उनके फैंस कर रहे हैं. उनके चाहने वालों की धड़कने तब तक बढ़ी रहेंगी जब तक ये खबर ना आ जाए की वो अब पूरी तरह से ठीक हैं.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.