Thursday, 1 December 2022

संपत्ति विवाद में करना चाहता था पत्नी की हत्या, बीच में साली आई तो काट डाला


महाराष्ट्र में मुंबई के ठाणे से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक युवक अपनी पत्नी के ऊपर धारदार हथियार से वार कर रहा था. बचाने के लिए साली आई तो आरोपी ने पत्नी को छोड़ कर साली को ही काट डाला. इतने में सास आई तो आरोपी ने उसके ऊपर भी हमला किया. इसके बाद आरोपी ने घर से भागने की कोशिश की, लेकिन चींख पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने उसे दबोच लिया है. पुलिस ने इस संबंध में साली की हत्या और पत्नी तथा सास के ऊपर जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने यह वारदात संपत्ति विवाद के चलते अंजाम दिया है.


पुलिस ने बताया यह वारदात मंगलवार की सुबह ठाणे के बदलापुर गांव के जांभला रोड स्थित सनसेट हाइट का है. इस वारदात में आरोपी की साली की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी सास और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है. प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने संपत्ति विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया है.


दुबई में रहता है आरोपी

पुलिस की पूछताछ में आरोपी की पहचान मुंबई के ही रहने वाले मोहम्मद शेख के रूप में हुई है. उसकी शादी कुछ समय पहले सनसेट हाइट में रहने वाली निलोफर के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी के बाद भी मोहम्मद शेख ज्यादातर दुबई में रहता था. इसकी वजह से निलोफर नाराज रहती थी और उसका घर छोड़ कर अपनी मां फरीदा सैयद और बहन सनोबर के साथ यहां सनसेट हाइट में रहने लगी थी. निलोफर का छोटा बेटा भी उसके साथ ही रहता था.


जोगेश्वरी की जायदाद को लेकर था विवाद

पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद शेख और उसकी पत्नी निलोफर के बीच जोगेश्वरी स्थित एक प्रापर्टी को लेकर विवाद था. निलोफर इस संपत्ति को अपने नाम करना चाहती थी. इसी बात को लेकर शुरू हुए तनाव के बीच दोनों में कई बार झगड़े भी हो चुके हैं. इसी क्रम में आरोपी मंगलवार को अपनी सुसराल पहुंचा. उसने दरवाजा खटखटाया तो निलोफर ने ही खोला, लेकिन गेट खुलते ही आरोपी ने हमला कर दिया. उसे बचाने के लिए सनोवर और फरीदा सैयद आईं तो आरोपी ने उनके ऊपर भी हमला किया. इस वारदात में सनोवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि निलोफर और फरीदा गंभीर रूप से घायल होकर तड़पने लगे.


पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ा

आरोपी वारदात को अंजाम देकर तेजी से बाहर की ओर भागा. लेकिन इतने समय में चींखपुकार सुनकर काफी सारे पड़ोसी आ गए. इन पड़ोसियों ने ही आरोपी को दबोचा और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.