Monday, 5 December 2022

Mumbai : मुंबई में इंसानियत शर्मसार, घर में घुसकर महिला से गैंगरेप, सिगरेट से जलाए प्राइवेट पार्ट


Maharashtra : महाराष्ट्र के मुंबई में 42 वर्षीय एक महिला से उसके घर में घुसकर तीन लोगों ने कथित रूप से गैंगरेप किया. साथ में आरोपियों ने उसपर धारदार हथियार से वार किया और उसके निजी अंगों को सिगरेट से दाग दिया. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार तड़के कुर्ला में हुई. उन्होंने कहा कि आरोपी और पीड़िता एक ही इलाके में रहते हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने एक-एक कर के महिला के साथ रेप किया और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार भी किया. 


पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने महिला के निजी अंगों को सिगरेट से दागा और उसकी छाती और दोनों हाथों पर धारदार हथियार से वार किया. आरोपियों में से एक ने घटना का वीडियो बना लिया और पुलिस से संपर्क करने पर उसे प्रसारित करने की धमकी दी. कुर्ला थाने के अधिकारी ने कहा कि महिला ने पड़ोसियों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद एक एनजीओ से संपर्क किया और एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई. उन्होंने बताया कि तीनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (रेप), 376डी (गैंगरेप), 377 (अप्राकृतिक यौनाचार), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाना) और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.


2 दिसंबर को भी हुई थी गैंगरेप की घटना


बता दें कि 2 दिसंबर को भी मुंबई से रेप का एक मामला सामने आया था. मुंबई के माटुंगा इलाके स्थित एक निकाय स्कूल की कक्षा में दो लड़कों ने 13 वर्ष की अपनी सहपाठी के साथ कथित तौर पर रेप किया. पुलिस ने दोनों किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले को लेकर माटुंगा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा था कि जब लड़की के अन्य सहपाठी नृत्य अभ्यास के लिए कक्षा से बाहर गए थे तो उसके दो सहपाठियों ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. इस मामले को लेकर पुलिस ने शिकायत के आधार पर लड़कों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डीए और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.