Tuesday, 27 December 2022

पुलिस को फांसी के फंदे से मिले खून के निशान, तुनिशा के कपड़े और ज्वैलरी को भेजा गया फॉरेंसिक लैब

तुनिशा केस में सच्चाई अभी तक सभी के सामने नहीं आ पाई है। पुलिस लगातार जांच कर रही और सबसे बड़े घेरे में तुनिशा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान है। पुलिस शीजान खान के बयान भी दर्ज कर चुकी है लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि शीजान अपने बयान बार-बार बदल रहे है। 


पुलिस के हाथ अब और भी कई बड़े सबूत लगे है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि पुलिस को फंसी के फंदे से भी खून के निशान मिले है और अब पुलिस ने तुनिषा शर्मा का ब्लड सैंपल, कपड़े और ज्वेलरी को भी जांच के लिए भेजा है।


ब्लड सैंपल, कपड़े और ज्वैलरी को फॉरेंसिक लैब भेजा गया 


बता दें मुंबई पुलिस ने ब्लड सैंपल, कपड़े और ज्वैलरी को फॉरेंसिक लैब भेजा है। इस पूरे मामले में एक और अहम बात निकलकर आई है कि तुनिषा शर्मा और आरोपी शीजान खान के बीच तीन महीने तक प्रेम संबंध था और ये संबंध ज्यादा समय तक नहीं चाल पाया था। सवाल ये भी है कि क्या तुनिशा शर्मा गर्भवती थीं ? सूत्रों के मुताबिक प्रारंभिक विसरा जांच में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं मिला है। 


कहा जा रहा है जब शीजान से पूछताछ कि जा रही थी तो वह रोने भी लगा था। देख जाए तो पुलिस इस सवाल का जवाब खोज रही कि आखिर 1 घंटे में ऐसा क्या हुआ कि तुनिशा ने अपनी जान लेने कि ठान ली। बता दें सुसाइड करने से पहले तुनिशा शीजान के कमरे में गई थी और उसके थोड़ी देर बाद ही तुनिशा अपने मेकअप रूम में फांसी के फंदे से लटकी पाई।   

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.