Tuesday, 6 December 2022

तुम्हारे पति का है अफेयर, मिलो तो बताऊं… घर से निकली तो डाल दिया एसिड


महाराष्ट्र के नागपुर में एक एक महिला पर एसिड अटैक की घटना सामने आई है.घटना के समय उसका ढाई साल का बच्चा भी साथ था. हमले में महिला और उसके बच्चे के झुलसने की जानकारी सामने आई है.दोनों का इलाज मेडिकल अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक जख्मी महिला ता पुराणिक वर्मा गली नंबर 1, विनोबाभावेनगर की रहने वाली है. लता एक गृहिणी है. उसके पति पुराणिक पेशे से ड्राइवर है.


आज सुबह करीब 9 बजे के दौरान लता को अज्ञात व्यक्ति ने कॉल किया. उसे बताया कि तुम्हारे पति का किसी अन्य महिला के साथ अनैतिक संबंध हैं. इस बात की जानकारी देने के लिए लता के अनजान शख्स ने कुंदनलाल गुप्तानगर में मिलने बुलाया था. लता जैसे ही अपने बच्चे के साथ घर से निकली, नजदीक ही दोपहिया वाहन पर सवार 2 लोग पीछे से आए और लता पर एसिड फेंक दिया. निशाना चूकने से लता और उनके बच्चे पर एसिड ज्यादा नहीं गिरा.दोनों के हाथ और पेट पर चोट आई है.वहीं हमले के बाद आरोपी घटनास्थल से भाग निकले.


अज्ञात हमलावरों ने महिला पर फेंका एसिड

जानकारी के मुताबिक महिला पर हमला करने वालों ने बुरखा पहन रखा था, ताकि उनको पहचाना न जा सके.वहीं एसिड अटैक के बाद लता की चीख-पुकार सुनकर आस-पास खड़े लोग मदद के लिए दौड़े. महिला पर एसिड हमला होने की खबर से पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए.तुरंत पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. पीड़ित महिला का कहना है कि हमलावरों ने बुरखा पहन रखा था. लता को ये पता ही नहीं है कि आखिर उस पर एसिड क्यों फेंका गया. पुलिस सूत्रों का दावा है कि लता के पति का किसी के साथ विवाद चल रहा है.रंजिश के चलते ही लता पर हमला किया गया लेकिन कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है.


एसिड अटैक में महिला और 2 साल का बच्चा झुलसा

पुलिस अब पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किन लोगों ने महिला पर एसिड अटैक किया और पीड़िता से उनकी क्या दुश्मनी है, हालांकि दोनों हमलावरों ने बुरखा पहन रखा था, जिससे उनकी पहचान नहीं की जा सके. पहले महिला को मिलने बुलसाया गया, इसी बीच दो अज्ञात बाइक सवालों ने उस पर एसिड से हमला कर दिया. इस घटना में महिला के साथ उसका बच्चा भी झुलस गया है, दोनों का इलाज अस्पताल में जारी है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.