Tuesday, 6 December 2022

Mumbai : अपने ही घर से 5 लाख रुपए चुराने के लिए मजबूर हुई बिजनेसमैन की नाबालिग बेटी, हैरान कर देने वाला है मामला

Mumbai : मुंबई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक लड़के ने नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर उसे उसके ही घर में चोरी करने के लिए मजबूर किया है। आरोपी लड़के ने नाबालिग से 5 लाख रुपये और कीमती गहने तक हड़प लिए हैं। घटना मुंबई के नागपाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मामले में आरोपी लड़के के खिलाफ केस दर्ज किया है। नागपाड़ा पुलिस के अनुसार, आरोपी ने 12 साल की नाबालिग की न्यूड तस्वीरें खींच लीं और उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।


इस डर के कारण पीड़ित नाबालिग ने अपने घर से कीमती सोने और हीरे के गहने सहित पांच लाख रुपये चुराकर आरोपी लड़के को दिए। मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, लड़की आरोपी से साल 2019 में संपर्क में आई थी। वह आरोपी से अपने स्कूल के बाहर मिलती थी। आरोपी ने पीड़ित लड़की को अपना नाम अमन बताया था।


नाबालिग को आरोपी एक कमरे में ले गया

पुलिस ने बताया है कि, लड़की एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पढ़ती है और आरोपी से वह अपने स्कूल के बाहर मिली थी। आरोपी ने उससे दोस्ती की और उसे नागपाड़ा के एक कमरे में ले गया, जहां आरोपी ने उसकी न्यूड तस्वीरें क्लिक की। बाद में आरोपी उसकी अश्लील तस्वीरें दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। जिसके चलते लड़की ने शुरू में अपने घर से तीन लाख रुपये चुराए और बाद में दो लाख रुपये की राशि आरोपी को चुराकर दे दी। नाबालिग ने अपने घर से हीरे की अंगूठी, गले का हार, गले का हीरे का सेट, हीरे की चूड़ियां, सोने की चेन और सोने का लॉकेट सहित अन्य गहने भी चुराने शुरू कर दिया और आरोपी को सौंप दिया।


इस तरह हुआ घटना का खुलासा

पुलिस ने बताया है कि, घर से जेवरात और नकदी गायब होने के बाद परिवार को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है। इसके बाद परिवार ने पुलिस को चोरी की सूचना दी और जांच शुरू हुई। पुलिस अधिकारियों ने 12 साल की बच्ची से पूछताछ भी की, लेकिन कुछ ठोस सामने नहीं आया। हालांकि, जब पुलिस अधिकारियों ने उसे विश्वास में लिया, तो उसने कबूल किया कि, उसने घर से नकदी और गहने चुराए थे। उसने अपनी कहानी सुनाई, जिसमें बताया गया कि, कैसे आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा था और उसने उसे एक बार कमरे में बंद कर दिया था और कैसे उसने धमकी दी थी कि, अगर वह और पैसे नहीं ला पाई तो उसकी तस्वीरें और वीडियो को सार्वजनिक कर देगा। मामले पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेश कुमार ठाकुर ने कहा है कि, नाबालिग के खुलासे के आधार पर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जबरन वसूली, अपहरण और पोस्को एक्ट, 2012 के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.