Tuesday, 20 December 2022

Mumbai : शराब पीने के पैसे नहीं दिए तो एजेंट की दुकान पर बरसाए आग के गोले...तोड़फोड़, CCTV में मामला कैद


Mumbai : मुंबई पुलिस के सामने एक अजीबोगरीब मामला आया है, जिसमें दो दारूबाजों ने पैसे न मिलने की वजह से एस्टेट एजेंट (Estate Agent) की दुकान पर तोड़फोड़ की.  दारूबाजों ने दुकान पर आग के गोले, पत्थर, बीयर की बोतल फेंककर दहशत फैलाने की कोशिश है. यह हैरतअंगेज मामला सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. यह घटना 15 दिसंबर को हुई थी.


उल्हासनगर (Ulhasnagar) पुलिस थाना एरिया के कैंप 1 में प्रेम भोजराज शर्मा (Prem Bhojraj Sharma) (29) रहते हैं, उनका एस्टेट एजेंट का बिजनेस है. उनका यश हाउसिंग नाम से ऑफिस है. एजेंट प्रेम ने बताया, आरोपी मयूर और सोनू हमेशा दुकान पर  शराब पीने के लिए पैसे मांगने आते थे और प्रेम उन्हें पैसे दे देता था. ऐसे ही 14 दिसंबर को भी आरोपी मयूर और सोनू ने प्रेम से दारू पीने और गांव जाने के लिए 5 हजार रुपए मांगने आए थे, लेकिन प्रेम ने उन्हें पैसे देने से मना कर दिया था. इस बात पर मयूर और सोनू को गुस्सा आया और उन्होंने व्यापारी को धमकी देते हुए गलियां दी थी.


15 दिसंबर की  सुबह की थी तोड़फोड़

प्रेम शर्मा ने कहा, मयूर और सोनू  का इतने में भी गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने 15 दिसंबर की सुबह उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की. आरोपी मयूर लिंबाचिया उर्फ कालू और सोनू लिंबाचिया ने ऑफिस में आग के गोले, पत्थर, बियर की बोतल फेंककर दहशत फैलाने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि आग के गोले के कारण ऑफिस में लगी लगी एयर कंडीशनर का कंप्रेसर जलकर टूट गया है.


यह पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. प्रेम भोजराज शर्मा की शिकायत पर उल्हासनगर पुलिस ने आरोपी मयूर लिंबाचिया उर्फ कालू और सोनू लिंबाचिया के खिलाफ धारा 336, 285, 427, 504, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.