Saturday, 31 December 2022

Maharashtra : ठाणे के बुजुर्ग ने छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, डिप्रेशन के थे शिकार

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक आवासीय परिसर की छठी मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट से एक बुजुर्ग ने कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने जब बुजुर्ग को देखा तो वो बुरी तरह से खून में लथपथ था। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।


पुलिस के मुताबिक, यह घटना 30 दिसंबर की दोपहर उल्हासनगर शहर के गायकवाड़ पाड़ा इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि 75 वर्षीय एक बुजुर्ग ने अपने फ्लैट से कूदकर आत्महत्या की। सुरक्षागार्ड और आवासीय परिसर में रहने वाले अन्य लोगों ने जब देखा तो बुजुर्ग बुरी तरह से खून में लथपथ था।


डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

खून से लथपथ 75 वर्षीय बुजुर्ग को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, अमरजीत बच्चनदास बेदी कथित तौर पर छठी मंजिल पर अपने अपार्टमेंट से कूद गए। जिसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति को एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


अवसाद से घिरा था बुजुर्ग व्यक्ति

पुलिस ने मामले में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है। हालांकि बुजुर्ग व्यक्ति ने ऐसा कदम क्यों उठाया ? इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। प्रारंभिक जांच के आधार पर कहा जा रहा है कि बुजुर्ग व्यक्ति कुछ समय से अवसाद से घिरा हुआ था।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.