Tuesday, 27 December 2022

पुलिस ने पकड़ा तो शख्स गिटार बजाकर सुनाने लगा 'केसरिया तेरा इश्क है पिया', फिर मुस्कुराकर किया ऐसा काम

Mumbai : सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त पुलिस वाले यह ध्यान में जरूर रखते हैं कि कहीं चालकों द्वारा ट्रैफिक रूल तो नहीं तोड़ा जा रहा, जिसकी वजह से चालान काटना पड़े. जब भी कोई पुलिस वाले को अपनी ओर आते हुए देखता है तो थोड़े देर के लिए हैरान रह जाता है. उसके दिमाग में यह चलने लगता है कि आखिर उसने क्या गलती की. हालांकि, ऐसा हर बार नहीं होता. सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस के वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया. वीडियो देखकर लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि दो पुलिस वाले बाइक पर बैठकर गस्ती के लिए निकले. इसी दौरान कुछ युवकों को उन्होंने सड़क किनारे घूमते हुए देखा, जिस पर पुलिस ने उन्हें रोककर गिटार बजाने के लिए कहा.


सड़क किनारे खड़े होकर पुलिस वालों ने सुना गाना


मुंबई के मरीन ड्राइव पर दो पुलिस अधिकारियों के सामने एक युवा शख्स 'केसरिया तेरा इश्क है पिया' गाना गा रहा है, जिसका एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया. शिव नाम के आर्टिस्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट की गई. इस क्लिप में मुंबई पुलिस (Mumbai Polcie) के दो पुलिसकर्मियों और उनके साथ खड़े दो लोगों के लिए वह सड़क किनारे बैठकर बेहद ही विनम्रता से अपना परफॉर्मेंस दे रहा है. वह गिटार पर 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म का पॉपुलर गाना 'केसरिया' गाना बजाता है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए. सभी के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिली.


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल


वीडियो को दिए गए कैप्शन के अनुसार, परफॉर्मेंस साउथ मुंबई के मरीन ड्राइव पर रिकॉर्ड किया गया था. परफॉर्मेंस के आखिर में बाइक पर बैठे पुलिस वाले को मुस्कुराते हुए देख सकते हैं. उन्होंने शिव की आवाज की सराहना की. सिंगर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उनके मुस्कान ने मेरा दिल जीत लिया.' यह वीडियो सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो गया और इंस्टाग्राम पर इसे करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं और एक मिलियन व्यूज भी मिले. पुलिस के लिए गिटार पर गाना बजाने वाले शख्स के हावभाव को देखकर नेटिजन्स हैरान हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.