Tuesday, 27 December 2022

चलती ट्रेन में कर्मचारी ने महिला संग की अश्लील हरकत और फिर... जानें क्या हुआ अंजाम

पालघर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति को ट्रेने कथित तौर पर एक महिला को छेड़ने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी मुंबई नगर निकाय (Mumbai civic body) का एक कर्मचारी है. उसपर आरोप है कि उसने लोकल ट्रेन में एक महिला को कथित तौर पर छेड़ा है. घटना 23 दिसंबर की है.


खबर के अनुसार, वसई रोड रेलवे पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि 50 वर्षीय आरोपी बृहन्मुंबई नगर निगम (Brihanmumbai Municipal Corporation) में सफाई कर्मचारी के तौर पर काम करता है. आरोपी ने 23 दिसंबर को घटना को अंजाम दिया था. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी चलती ट्रेन में महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखा रहा था.


पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि महिला लोकल ट्रेन के एक डिब्बे में अकेली यात्रा कर रही थी. ट्रेन उस समय नालासोपारा और विरार के बीच थी. अकेली महिला को ट्रेन में देखकर उसने मौके का फायदा उठाने की कोशिश की. इसेक बाद आरोपी, महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा. इसके बाद महिला ने शोर मचा दिया. महिला के शोर मचाने के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया और पुलिस को सौंप दिया गया.


अधिकारी ने आगे बताया कि उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला का शीलभंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं घटना के बाद से महिला सदमें में है. पुलिस की पूछताछ में ही पता चला कि वह मुंबई नगर निकाय का एक कर्मचारी है.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.