Tuesday, 20 December 2022

‘मकान मालिक ने किराए के बदले मांगा सेक्शुअल फेवर’- एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा

मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. तेजस्विनी ने कहा कि जब वो पुणे में रहती थीं तो उनके साथ एक हादसा हुआ था. उन्होंने बताया कि वो जिस घर में रहती थीं. वहां के मकान मालिक ने उनके साथ काफी खराब बर्ताव किया गया था. अपार्टमेंट का मालिक एक कॉर्पोरेटर था, जिसने किराए के बदले सेक्सुअल फेवर की बात कही थी. ये मामला साल 2009-10 का है. तेजस्विनी उस वक्त पुणे में सिंहगढ़ रोड पर किराए के अपार्टमेंट में रहती थीं और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस थी. तेजस्विनी की सिर्फ 1-2 फिल्में ही रिलीज हुई थीं.


मराठी का एक्ट्रेस का छलका दर्द

एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने कहा कि वो काफी मुश्किल वक्त था. उन्होंने आगे कहा- ‘जब मैं किराया देने उसके ऑफिस गई तो उसने सीधे तौर पर मुझे ऑफर दे दिया. मुझसे किराए के बदले सेक्सुअल फेवर मांगा. मुझे कुछ समझ नहीं आया और मैंने वहां टेबल पर रखा पानी से भरा गिलास उसके मुंह पर फेंक मारा था’. मैंने उससे कहा- ‘ये सब चीजें करने के लिए मैं इस प्रोफेशन में नहीं आई हूं. वरना मैं इस अपार्टमेंट में ही नहीं रहती.


तेजस्विनी के साथ ऐसा क्यों हुआ?

तेजस्विनी ने बताया कि मेरे साथ ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैं उस वक्त आर्थिक रूप से कमजोर थी. इसके अलावा मेरे प्रोफेशन की वजह से उसने मुझे जज किया. ये मेरी लाइफ का सबसे बड़ा लर्निंग एक्सपीरियंस था. तेजस्विनी के इस खुलासे के बाद फैंस उनकी हिम्मत और हौसले की दात दे रहे हैं. फैंस उन्हें इसी तरह स्ट्रॉन्ग बने रहने की सलाह दे रहे हैं.


कौन हैं तेजस्विनी पंडित?

आपको बता दें तेजस्विनी पंडित एक मराठी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपना डेब्यू Aga Bai Arrecha नाम की फिल्म से किया था. फिल्म में तेजस्विनी का निगेटिव रोल था. फिल्मों के अलावा तेजस्विनी ने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है. सोशल मीडिया पर उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस खुलासे के बाद तेजस्विनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.