Tuesday, 20 December 2022

पत्नी को भेजा मायके तो उसका प्रेमी देने लगा धमकी, खौफ-बेवफाई से हताश पति ने दे दी जान

आशिक से इश्क लड़ा रही पत्नी से परेशान होकर पति ने उसे मायके भेज दिया था. प्रेमी इससे नाराज था. उसने पति को इस अवैध संबंध को चुपचाप स्वीकर कर लेने और पत्नी को मायके से बुलाने के लिए कहा. ऐसा ना करने पर धमकी देने लगा. आखिर में हताशा में पति ने खुदकुशी कर ली. यह घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले की है. औरंगाबाद के नारेगांव में 18 दिसंबर (रविवार) के दिन की यह घटना है. आत्महत्या करने वाले पति के पिता की शिकायत पर धमकी देने वाले प्रेमी के खिलाफ एमआईडीसी सिडको पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया.


आरोपी का नाम अर्जुन रावसाहेब भिसे है. आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया गया है. आरोपी अर्जुन भिसे की उम्र 34 साल है और वह औरंगाबाद के नारेगांव के गली नंबर दो का रहने वाला है.


पांच साल पहले हुई थी शादी, पत्नी का दिल किसी और पर आ गया

जिस शख्स ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर उसे मायके भेजा और पत्नी के प्रेमी द्वारा धमकाए जाने के बाद आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया, उस 26 साल के युवक की शादी पांच साल पहले हुई थी. कुछ समय तक तो दिन बहुत अच्छी तरह से बीते. लेकिन कुछ वक्त के बाद आरोपी अर्जुन रावसाहेब भिसे मृतक की जिंदगी में आ गया. दोनों में अवैध संबंध भी कायम हो गए. जब इसका पता पति को लगा तो उसने अपनी पत्नी और आरोपी को समझाया. लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ.


पति ने अवैध संबंध छुड़ाने के लिए पत्नी को मायके पहुंचा दिया

संबंध तोड़ने की बजाए मृतक की पत्नी अब आरोपी के साथ मिलने-जुलने में पहले से ज्यादा सावधानी बरतने लगी. इसके बावजूद पति तक दोनों के बीच मजबूत होते हुए अवैध रिश्ते की खबर लग रही थी. ऐसे में पति ने हार कर अपनी पत्नी को उसके घरवालों के पास छोड़ दिया. पति ने ससुराल वालों को भी कहा कि वे अपनी बेटी को समझाएं कि वह अपने प्रेमी से दूरी बनाए.


पत्नी का प्रेमी इस बात को लेकर बेहद नाराज था. वह बार-बार उस पर दबाव डाल रहा था कि वह अपनी पत्नी को मायके से वापस बुला ले. पति के मना करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देने लगा. पति ने हताश होकर आखिर में फांसी लगा ली और अपनी जान दे दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूछताछ और जांच जारी है.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.