Monday, 26 December 2022

दीपिका की भगवा बिकनी को लेकर नहीं थम रहा बवाल, शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने किया धार्मिक सेंसर बोर्ड गठन करने का ऐलान


शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोजाना फिल्म को लेकर नया पंगा सामने आ जाता है। मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र सहित कुछ राज्यों ने ​तो फिल्म के रिलीज होने पर भी पाबंदी लगा दी है। वहीं, कुछ जगहों पर फिल्म को बैन करने की मांग उठ रही है। इसी बीच शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने भगवा बिकनी पहने जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है।


दरअसल शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद दो दिवसीय प्रवास पर कवर्धा आए हैं। कवर्धा प्रवास के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा फिल्मों में भगवा रंग के इस्तेमाल को लेकर नाराजगी जताई है। साथ ही उन्होंने धार्मिक सेंसर बोर्ड का गठन करने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि धार्मिक सेंसर बोर्ड फिल्मों पर निगरानी रखेगी।


शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने आगे कहा कि धार्मिक सेंसर बोर्ड का गठन करने के लिए आवश्यकता पड़ने पर कानूनी प्रक्रिया भी अपनाई जाएगी। वहीं, उन्होंने गौ रक्षकों को गुंडा और धार्मिक संस्था के कार्यकर्ता को गुंडा कहने पर पीएम मोदी और सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि दोनों गलत हैं।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.