Tuesday, 6 December 2022

नीना गुप्ता-संजय मिश्रा स्टारर फिल्म ‘वध’ के इस एक्टर ने किया फिल्म को लेकर खुलासा।

 

नीना गुप्ता-संजय मिश्रा स्टारर फिल्म ‘वध’ के इस एक्टर ने किया फिल्म को लेकर खुलासा। 

नीना गुप्ता-संजय मिश्रा स्टारर फिल्म ‘वध’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है वही इस फिल्म का ट्रेलर भी दर्शको से खूब प्यार बटोर रहा है फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को लेकर एक्टर भी काफी ज्यादा उत्साहित है इसी सिलसिले में फिल्म में नीना गुप्ता और संजय मिश्रा के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर दिवाकर कुमार ने हिंदमाता मिरर से बातचीत की ।

दिवाकर अपने करियर के बारे में क्या बताना चाहेंगे कैसे शुरुआत हुई ?

मैं बिहार से हूं मेरी दसवीं तक की पढ़ाई बिहार से ही हुई दसवीं की पढ़ाई के बाद मैं दिल्ली आया जहा मैंने थिएटर की शुरुवात की और बचपन से ही थिएटर कर रहा हूं दिल्ली युनिवर्सिटी से मैंने बीएससी करके पढाई पूरी की और एक्टिंग की शुरुआत मैंने थिएटर से ही किया और 13 साल के अनुभव के साथ मैं मुंबई आया और एक शॉर्ट फिल्म से शुरुआत की जिसमे मैंने एक छोटा सा किरदार निभाया था। फिर मैंने फिल्म इरादा के लिए ऑडिशन दिया और मेरी पहली फिल्म इरादा आयी जिसमें नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी थे। और ‘वध’ मेरी दूसरी फिल्म है जो 9 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है ।

फिल्म को लेकर क्या कहना है आपका, किस तरह का किरदार निभाए है ?

फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी है और काफी ज़्यादा एक्सीटेंड हु वध के लिए वही थोड़ा सा नर्वस भी हूं फिल्म को लेकर लेकिन मुझे यकीन है की फिल्म बहुत अच्छा करने वाली है क्युकी अच्छी फिल्म बनी है और मेरा जो किरदार है वो मेरा नीना जी और संजय सर के बेटे का है मैंने उनके बेटे का किरदार निभाया है वही इस फिल्म की कहानी ग्वालियर की एक लोअर मिडिल क्लास फॅमिली की है जहा पापा टीचर है मां हाउसवाइफ है और बेटा पढाई के लिए अमेरिका चला जाता है। जिसके बाद स्टोरी में ट्विस्ट एंड टर्न्स आते है जो की बहुत ही अच्छे तरीके से लिखी गई है ।

जिस तरह की फिल्म है मर्डर मिस्ट्री टाइप क्या बताना चाहोगे कितना चुनौतीपूर्ण रहा किरदार को निभाना ?

काफी ज़्यादा चुनौतीपूर्ण रहा किरदार को निभाना मेरे लिए क्युकी एक रियल लाइफ से बहुत ही अलग किरदार था मेरे लिए लेकिन मैंने जो थिएटर किया था वो बहुत काम आया मुझे जहा मैंने हर तरह का किरदार निभाया था अलग अलग भाषा में वही फिल्म के डायरेक्ट सर ने बहुत मदद की क्युकी मैं स्क्रिप्ट से ज़्यादा डायरेक्टर में भरोसा करता हूं और मेरा काम जो है वो डायरेक्टर की स्टोरी टेलिंग को ध्यान में रख कर काम करना 

नीना गुप्ता और संजय मिश्रा के साथ काम कर के कैसा अनुभव रहा आपका ?

मेरे लिए तो इनके साथ काम करना एक बहुत बड़ी बात है क्युकी नीना जी और संजय सर तो बहुत ही बड़े एक्टर और अनुभवी इंसान है जब मैं उनसे मिला तब लगा की ये जितने बड़े एक्टर है उतने ही अच्छे इंसान भी है और दोनों के साथ काम कर के एक बहुत ही अच्छा अनुभव रहा मेरे लिए, और बहुत कुछ नया सिखने को मिला 

आपका अगला प्रोजेक्ट क्या है ?

एक वेब सीरीज आने वाली हैं मेरी जिसकी शूटिंग जनवरी से शुरू होने वाली जिसको लेकर मैं जल्द ही कनेक्ट करूँगा 



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.