Monday, 5 December 2022

Maharashtra: एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करने पहुंचे शिंदे और फडणवीस को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

Maharashtra: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस रविवार को मुंबई-नागपुर समृद्धि एक्सप्रेस के नवनिर्मित प्रथम खंड का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. इस दौरान नागपुर और शिरडी शहर के बीच टेस्ट ड्राइव भी किया. इस टेस्ट ड्राइव के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सीएम और डिप्टी सीएम को काले झंडे दिखाए गए.


'6 महीने में पूरा होगा काम'

दरअसल, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर से शिरडी तक कार चलाई. उनके साथ कार में एकनाथ शिंदे भी बैठे थे. शिंदे के पायलट बनकर फडणवीस ने कार चलाई. इस मुंबई-नागपुर समृद्धि एक्सप्रेस के नवनिर्मित प्रथम खंड का उद्घाटन पीएम मोदी 11 दिसंबर को करने वाले हैं. यह जानकारी देते हुए उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि बाकी बचे हिस्से का निर्माण भी आने वाले 6 महीने में पूरा हो जाएगा.


'18 घंटे का सफर होगा 6-7 घंटे में'

वहीं सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि मुंबई-नागपुर समृद्धि एक्सप्रेसवे एक निर्णायक परियोजना साबित होगी. 18 घंटे का सफर घटकर 6-7 घंटे का रह जाएगा. मुंबई और नागपुर के बीच की दूरी घट जाएगी. सीएम शिंदे ने आगे कहा कि इस परियोजना से कम से कम 10 जिलों को प्रत्यक्ष और 14 को अप्रत्यक्ष रूप से जोड़ा जाएगा.  


'एक्सप्रेसवे देश में लाएगा समृद्धि'  

वहीं सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस निरीक्षण करने पहुंचे तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने लंबित बिलों को लेकर किसानों का बिजली कनेक्शन काटने, सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर उन्हें काले झंडे दिखाए.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.