Monday, 19 December 2022

रेलवे की बड़ी लापरवाही... राजधानी एक्सप्रेस में खाने में मिला कॉकरोच, वायरल हो रही है फोटो


लापरवाही के कई मामले इन दिनों लगातार सामने आते देखे जा रहे हैं. कुछ लोग अपने काम के प्रति काफी लापरवाह रवैया अपना रहे हैं. जिसके कारण आए दिन ऐसे मामले सामने आते देखे जा रहे हैं. हाल ही में राजधानी एक्सप्रेस से एक लापरवाही का मामला सामने आया है. जिसमें रेलवे की ओर से बड़ी लापरवाही सामने आई है. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के नजर आ रहे हैं.


दरअसल इस बार कैटरिंग डिपार्टमेंट की गलती के कारण रेलवे विभाग को सवालों के कटघरे में ला खड़ा किया है. जानकारी के अनुसार दिल्ली से मुंबई जा रही राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक शख्स ने अपने छोटी बच्ची के लिए एक ऑमलेट ऑर्डर किया था. जिसमें कैटरिंग डिपार्टमेंट की लापरवाही के कारण उन्हें एक कॉकरोच भी सर्व कर दिया गया.


ऑमलेट में मिला कॉकरोच

ढाई साल की बच्ची के ऑमलेट में मिले कॉकरोच को देख परिजनों के होश फाख्ता हो गए. जिसके बाद बच्ची के पिता ने कॉकरोच वाले इस ऑमलेट की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रेलवे मंत्रालय समेत प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग कर बड़ा सवाल किया है. उन्होंने इस गलती पर किसी की जान जोखिम में जाने का हवाला देते हुए इसकी जिम्मेदारी पर सवाल उठाए हैं.


तस्वीर देख यूजर्स दंग

ट्विटर पर योगेश मोरे नाम के एक ने तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें ऑमलेट पर लगे कॉकरोच को साफतौर पर देखा जा रहा है. जो की राजधानी एक्सप्रेस में हुई इस तरह की गलती पर कैटरिंग डिपार्टमेंट से लेकर रेलवे की गलती और लापरवाही पर सवाल खड़ा कर रहा है. फिलहाल इसे देख यूजर्स भी काफी सकते में नजर आ रहे हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.