Monday, 28 November 2022

DJ Snake का मुंबई कॉन्सर्ट बना चोरों का चारागाह, 40 से ज्यादा महंगे मोबाइल पार

मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित डीजे स्नैक (DJ Snake) के एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान अज्ञात लोगों ने 40 से अधिक महंगे मोबाइल फोन चुरा लिए. मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है. साथ 14 मोबाइल फोन बरामद भी कर लिए हैं.


बीकेसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, शनिवार रात बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के MMRDA मैदान में फ्रांसीसी संगीत निर्माता डीजे स्नैक का एक म्यूजिक प्रोग्राम आयोजित किया गया था. इस दौरान उसमें शामिल होने वालों में से कई लोगों ने पुलिस से शिकायत की कि उनके मोबाइल फोन गुम हो गए हैं या चोरी हो गए हैं. 

उन्होंने कहा कि ऑनलाइन टिकट बुक करने के बाद सैकड़ों लोगों ने म्यूजिक कॉन्सर्ट में भाग लिया था और कार्यक्रम स्थल लोगों से खचाखच भरा हुआ था. भीड़भाड़ वाली जगह का फायदा अज्ञात आरोपियों ने उठाया और लोगों के मोबाइल पार कर दिए. 


पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कार्यक्रम स्थल पर 40 से अधिक महंगे मोबाइल फोन चोरी होने या गुम हो जाने के बाद भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 379 और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत चार से पांच एफआईआर दर्ज की हैं. पुलिस आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.


जोन-8 के पुलिस उपायुक्त दीक्षित गेदाम ने बताया कि छह मामले दर्ज किए गए हैं जिनमें 14 मोबाइल फोन गुम होने की सूचना दी गई थी और इनमें से 10 हैंडसेट बरामद कर लिए गए हैं. तीन आरोपी हमारी हिरासत में हैं. वर्तमान में मामले की जांच चल रही है और हम आगे की जांच कर रहे हैं. मोबाइल तलाशने के लिए हम सभी तकनीकी मदद का उपयोग कर रहे हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.