Tuesday, 29 November 2022

फांसी हुई तो गम नहीं, जन्नत में मिलेंगी हूर! 35 टुकड़े करने वाले का दिमाग हिलाने वाला बयान


श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब का इस समय कई चरणों में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा है. इस टेस्ट से कई चौंकाने वाली जानकारी मिल रही है. पॉलीग्राफ टेस्ट में पूछताछ के दौरान आफताब ने कहा, “श्रद्धा की हत्या करके उसे कोई अफसोस नहीं है. इस केस में उसे फांसी की सजा भी मिल जाए तो कोई गम नहीं, क्योंकि जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी. आफताब ने कहा कि श्रद्धा ही नहीं, उसके जैसी करीब 20 हिंदू लड़कियों से उसके संबंध थे.”


खबर के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं. आफताब के टारगेट में केवल हिंदू लड़कियां थीं. वह बंबल डेटिंग ऐप के जरिये केवल हिंदू लड़कियों को सर्च करता था और चैट के दौरान उन्हें अपने जाल में फंसाता था. श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने जिस साइकोलॉजिस्ट महिला डॉक्टर को अपने फ्लैट पर बुलाया था, वह भी हिंदू ही थी. इस डॉक्टर को आफताब ने श्रद्धा की अंगूठी गिफ्त में दी थी. इस डॉक्टर के अलावा और कई लड़कियां भी आफताब के संपर्क में थीं.


पुलिस को सोच-समझकर देता था जवाब

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आफताब बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट है. जब पुलिस उससे पूछताछ करती है तो बहुत तेजी से और रिलेक्स होकर जवाब देता है, जिससे लगता है कि वह सोचे-समझे जवाब देता है. श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े करने में भी कोई अफसोस नहीं हुआ. पुलिस रिमांड के दौरान उसने गुमराह करने का काफी प्रयास किया. चेहरे पर शिकन तक नहीं थी.


पूछताछ के बाद चैन से सोता था आफताब

आफताब को देखकर लगता नहीं था कि उसने ऐसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया है. जब पूछताछ खत्म होती थी तो वह चैन से सो जाता था. पूछताछ के दौरान उसने अपनी प्लानिंग की बात बताई. आफताब ने मुंबई में ही यह ठान लिया था कि श्रद्धा की हत्या कर उसके टुकड़े करेगा. उसे दर्दनाक मौत देगा.


श्रद्धा के शव की 13 हड्डियां बरामद

बता दें, आज श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. आफताब की निशानदेही पर पुलिस को शव का जबड़ा भी मिल गया है. गुरुग्राम से श्रद्धा के शव के कई और टुकड़े बरामद किए गए हैं. बाथरूम, किचन और बेडरूम में खून के धब्बे मिले हैं.अब तक श्रद्धा के शव की 13 हड्डियां मिल गई हैं. वहीं अब आफताब का नार्को टेस्ट अंबेडकर अस्पताल में एक दिसंबर को होगा. साकेत कोर्ट ने नार्को टेस्ट कराने की इजाजत दे दी है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.