Wednesday, 30 November 2022

मुंबई की 3 करोड़ वाली गर्लफ्रेंड, फरमाइश पूरी करने के लिए बन गया चोर


उत्तरप्रदेश के बस्ती जिले से पुलिस ने शातिर चोर बजरंग बहादुर सिंह को गिरफ्तार किया है. बहादुर सिंह को शातिराना तरीके से ATM से रुपये निकलाने में महारत हासिल थी।


चोरी और फ्रॉड के जरिए हासिल किए गए रुपयों से बहादुर सिंह मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करता था। चोरी की घटनाओं को बजरंग बहादुर अपने साथी राजेश सिंह और नरसिंह की मदद से अंजाम देता था।


पुलिस ने बताया बजरंग बहादुर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड पर एक- दो लाख नहीं बल्कि 3 करोड़ों रुपये लुटा चुका है. पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी।


वह जिले में कोई वारदात करने की फिराक में आया था। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि पूछताछ में उसने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।


इससे पहले वह कई बार जेल भेजा जा चुका है। आरोपी बजरंग बहादुर ने पुलिस को बताया कि वो ठगी से रुपयों से अपनी गर्लफ्रेंड की फरमाइशों को पूरा करता था।


इस मामले पर डिप्टी एसपी शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि एक गैंग बस्ती जनपद में काफी समय से सक्रिय था। जो काफी समय से ठगी  और चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे रहा था। मुखबिर के जरिए शातिर चोर बजरंग बहादुर सिंह को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली।


उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी के पास से एक टाटा सफारी गाड़ी व तंमचा एव कुछ रुपये बरामद हुए है। आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.