Monday, 28 November 2022

90 लाख का सोना लेकर भागे आरोपित की तलाश में देवरिया पहुंची महाराष्ट्र पुलिस


देवरिया: महाराष्ट्र के भुसावल जनपद के मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस से करीब 90 लाख रुपये का सोना लेकर भागने के आरोपित की तलाश चल रही है। महाराष्ट्र पुलिस गौरीबाजार में तीन दिन से डेरा डाले हुए है। आरोपित की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपित के स्वजन को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।


गोल्ड फाइसेंस में मैनेजर है आरोपित

क्षेत्र के रसौली गांव का रहने वाला विशाल राय महाराष्ट्र के भुसावल जनपद में मणप्पुरम गोल्ड फाइसेंस में मैनेजर के पद कार्यरत है। महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक, संस्था के आडिटर व एरिया मैनेजर ने सोने की जांच की तो पता चला कि बैंक में रखे 1260 पैकेट में से 16 से 17 पैकेट गायब हैं। बैंक अधिकारियों ने 22 नवंबर को भुसावल जनपद के बाजारपेठ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले की जांच बाजारपेठ थाने की पुलिस व क्राइम ब्रांच कर रही है। आरोपित की तलाश के लिए कई टीमें लगाई गई है।


स्थानीय पुलिस की मदद से गांव में दी गई दबिश

महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी मंगेश गोटला के नेतृत्व में एक टीम तीन दिन पहले गौरीबाजार पहुंची है। स्थानीय पुलिस की मदद से गांव में दबिश दी, लेकिन आरोपित का पता नहीं चला है। सर्विलांस के जरिये महाराष्ट्र पुलिस उसके करीब पहुंचने की जुगत में लगी है। पुलिस ने आरोपित के स्वजन को हिरासत में लिया है। जांच में पता चला है कि आरोपित ने अपनी बहन से बात किया है। प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस तीन दिन पहले आई है। आरोपित की तलाश कर रही है।


क्या कहते हैं अधिकारी

महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी मंगेश गोटला ने कहा कि बैंक का करीब दो किलोग्राम सोना गायब है। जिसकी कीमत करीब 90 लाख रुपये आंकी गई है। तीन दिन से हम लोग आरोपित विशाल राय की तलाश कर रहे हैं। उसका पता नहीं चल पा रहा है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.