Monday, 28 November 2022

घर का सपना देखने वाले गरीब से लेकर बैंक तक को फर्जी बिल्डरों ने फंसाया है...

कल्याण डोंबिवली मनपा व महरेरा को चूना लगाने के मामले में डेवलपर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अवैध निर्माण करने वाले कुछ बिल्डरों को गिरफ्तार भी किया गया है. इससे कल्याण डोंबिवली शहर का नाम बदनाम हो रहा है और लीगल तौर पर काम कर रहे बिल्डरों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. एमसीएचआई कल्याण ने कहा कि वे राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलकर इस मामले को उठाएंगे. 


कल्याण के गोदरेज हिल में एमसीएचआई कल्याण डोंबिवली युनिट द्वारा फर्जी दस्तावेज के जरिए ली गई रेरा परमीशन के विषय में विशेष जानकारी दी गई और पत्रकारों को संबोधित करते हुए पूर्व अध्यक्ष रवि पाटील ने कहा कि घर का सपना देखने वाले एक आम गरीब आदमी से लेकर बैंक तक को इन जालसाज बिल्डरों ने फंसाया है और इन 64 बिल्डरों में एमसीएचआई का कोई सदस्य शामिल नही है. सचिव अरविंद वरक ने कहा कि इन घोटालेबाज बिल्डरों की वजह से हम सभी का काम रुका हुआ है।


एमसीएचआई के पूर्व अध्यक्ष रवि पाटील ने कहा कि उक्त घोटाले में शामिल सभी लोगों की जांच होनी चाहिए जिनके तार रेरा घोटाले से जुड़े हुए हैं। पत्रकार परिषद में कल्याण युनिट के नवनियुक्त अध्यक्ष भरत छेड़ा, पूर्व अध्यक्ष रवि पाटिल, सचिव अरविंद वरक, राहुल कदम सहित तमाम विकासक मौजूद थे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.