Saturday, 26 November 2022

महिलाओं को लेकर विवादित बयान के बाद बाबा रामदेव की मुश्किलें बढ़ी, महाराष्ट्र महिला आयोग ने भेजा नोटिस

महाराष्ट्र: अपनी अटपटी बातों की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहने वाले रामदेव बाबा फिर एक बार चर्चा में आ गए है। दरअसल उन्होंने महिलाओं को लेकर जो कहा उसके बाद हंगामा मच गया। ऐसे में अब महिलाओं को लेकर विवादित बयान देकर योग गुरु बाबा रामदेव मुश्किल में हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र महिला आयोग ने विवादित बयान को लेकर बाबा रामदेव को नोटिस भेजकर दो दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र महिला आयोग के ट्विटर अकाउंट से दी गई है। 


ठाणे में एक कार्यक्रम में बोलते हुए बाबा रामदेव ने महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला अशोभनीय बयान दिया है। उनके बयान की शिकायत महिला आयोग में आई है। महाराष्ट्र महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया। हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं। बाबा रामदेव दो दिनों में आयोग के कार्यालय में अपने बयान का खुलासा करें, ‘महिला आयोग ने ट्वीट किया। जो अब सुर्ख़ियों में है।


गौरतलब हो कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Maharashtra Dy CM Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) की मौजूदगी में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि महिलाएं साड़ी पहनकर अच्छी लगती हैं। सलवार कमीज पहन कर भी अच्छी लगती हैं। मेरी नजर में कुछ न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.