Monday, 28 November 2022

रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की किस्मत पर जल्द होगा बड़ा फैसला, बीसीसीआई ने बुलाई अहम मीटिंग


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को मुंबई में एक अहम मीटिंग के लिए बुलाया है. बांग्लादेश दौरे से पहले बीसीसीआई के अधिकारी रोहित शर्मा और द्रविड़ की जोड़ी से मिलेंगे. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि इस मीटिंग में दोनों के आगे के भविष्य पर बड़ा फैसला हो सकता है.


रोहित और राहुल के साथ बोर्ड की होगी मीटिंग

इनसाइडस्पोर्ट के रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रोहित और राहुल के साथ एक बैठक होगी. यह कब होगी मैं आपको यह ठीक से नहीं बता सकता. बांग्लादेश के खिलाफ दौरे से पहले रोहित और राहुल से मीटिंग होगी. हमें अगले वर्ल्ड कप के लिए योजना बनाने की जरूरत है. अलग कप्तान और कोच के रूप में क बार हम सिलेक्टर्स के अलावा कोच और कप्तान से मिलेंगे इसके बाद हम फैसला करेंगे’. वहीं चर्चा इस बात की भी हो रही है कि इस मीटिंग में टी20 वर्ल्ड कप की प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी.


हार्दिक को बनाया जा सकता है टी20 कप्तान

कुछ दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि रोहित शर्मा टी20 फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने से खुश हैं. सूत्र ने बताया था कि ‘बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने रोहित शर्मा से बात की है. रोहित टी20 कप्तान के रूप में अपने पद से हटने को लेकर सहज हैं. वह यहां से वनडे और टेस्ट टीम की कप्तानी पर ध्यान केंद्रित करेंगे. हार्दिक पांड्या को नया टी20 कप्तान बनाए जाने का एलान नई चयन समिति की नियुक्ति के बाद कर दिया जाएगा’.


हार्दिक के कप्तान बनाए जाने के बाद ऐसी हो सकती है टीम


टी20 फॉर्मेट – हार्दिक पांड्या टी20 फॉर्मेट में कमान संभालेंगे


वनडे फॉर्मेट – वनडे में रोहित शर्मा कप्तानी करना जारी रखेंग


टेस्ट फॉर्मेट – टेस्ट फॉर्मेट में भी कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्म के कंधे पर होगी.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.