Saturday, 26 November 2022

फिर सक्रिय हुए बाइक स्नैचर बदमाश:तेज रफ्तार बाइक सवार महिला के गले से मंगलसूत्र तोड़कर हुए फरार


तीर्थ नगरी पुष्कर के वैकुंठ नाथ मंदिर (नया रंग जी) से आज शनिवार सुबह दर्शन कर लौट रहे महाराष्ट्र के श्रद्धालुओं के साथ चैन स्नैचिंग की वारदात हो गई। इस दौरान महाराष्ट्र श्रद्धालु परिवार सड़क पर पैदल चल रहा था। तभी पीछे से दो बाइक सवार बदमाश महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र तोड़कर फरार हो गए।


भरे बाजार से चैन स्नैचिंग की वारदात


पीड़िता कोमल पंवार ने बताया कि महाराष्ट्र के सातारा से पुष्कर धार्मिक यात्रा पर परिवार के साथ पुष्कर आई थी। ए रंगजी मंदिर के सामने गुजरते समय दो बदमाश काली कलर की बाइक से आए और झपट्‌टा मारकर गले से सोने का मंगलसूत्र तोड़कर ले गए। शोर मचाने के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुष्कर पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली। फिलहाल पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में फुटेज खंगालकर आरोपियों की तलाश में जुटी है।


रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद होगी आगे की कार्रवाई


पुष्कर थाना प्रभारी डॉ. रवीश कुमार सामरिया ने बताया कि अभी तक मामले में पीड़ित की ओर से लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को तलाश शुरू कर दी है। साथ ही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में पुलिस जुट गई है।


फिर सक्रिय हुए बाइक सवार स्नेचर बदमाश


2019 में अप्रैल माह से पूर्व लगातार पांच महीनों में विदेशी पर्यटकों से पांच बैग छीनकर फरार होने की वारदात घट चुकी है। करीब 3 वर्षों बाद पुष्कर में बाइक सवार बदमाशों द्वारा स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने कस्बे में अपनी मौजूदगी एक बार फिर दर्ज करा दी है। जिसको लेकर अब पुष्कर पुलिस भी सक्रिय हो गई है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.