Saturday, 1 October 2022

मुंबई के कांदिवली इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल

मुंबई : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में अचानक फायरिंग (Firing) की घटना से हड़कंप मच गया. फायरिंग की इस घटना में एक शख्स की मौत (Death) हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक आपसी विवाद में गोलीबारी की ये घटना शुक्रवार (30 सितंबर) की रात करीब सवा बारह बजे हुई.


बताया जा रहा है कि मुंबई के कांदिवली (Kandivali) इलाके में बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे.


जानकारी के मुताबिक कांदिवली (Kandivali Firing) में अचानक की गई फायरिंग में 4 लोगों को गोली लगी, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.


पुरानी रंजिश में गोलीबारी का शक


पुलिस ने फायरिंग घटना को आपसी विवाद का मामला बता रही है. पुलिस के मुताबिक आपसी पुरानी रंजिश में ये घटना हुई है. फायरिंग में घटना में जिस शख्स की मौत हुई है, उसका नाम अंकित यादव बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाले लोग और इस घटना में पीड़ित शख्स एक दूसरे को पहले से जानते हैं. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपियों ने ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग किए.


गोलीबारी के बाद मौके से फरार हुए आरोपी


मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के डीसीपी विशाल ठाकुर (DCP Vishal Thakur) के मुताबिक दो लड़के बाइक पर सवार होकर आए और कांदिवली में फायरिंग (Kandivali Firing) की घटना को अंजाम दिया. बाइक से आए युवक गोलीबारी के बाद मौके से फरार हो गए.


फायरिंग की इस घटना के पीछे क्या वजह थी, इसकी पड़ताल की जा रही है. फिलहाल तीनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि मुंबई के बांद्रा इलाके में 9 सितंबर को भी फायरिंग की घटना सामने आई थी, जिसमें एक शख्स बुरी तरह से जख्मी हुआ था.




Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.