Monday, 31 October 2022

महाराष्ट्र: कांग्रेस बोली- कल करेंगे ‘शिंदे सरकार’ की बर्खास्तगी की मांग, राज्यपाल कोश्यारी से होगी मुलाकात

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार अब कांग्रेस (Congress) का एक प्रतिनिधिमंडल कल यानी आगामी सोमवार 31 अक्टूबर को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात कर राज्य में हुई भारी बारिश से प्रभावित किसानों को मुआवजा और वर्तमान राज्य सरकार को बर्खास्त करने की अपने तरफ से मांग करेगी। इस बाबत जानकारी आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने दी है।


गौरतलब है कि, इसके पहले भी नाना पटोले ने कहा था कि दिवाली के बाद राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से शिंदे सरकार को बर्खास्त करने की मांग की जाएगी। पटोले ने यह भी कहा था कि महाराष्ट्र में किसानों की आत्महत्या के लिए शिंदे सरकार ही जिम्मेदार है।


वहीं इस बयान पर महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने कहा था कि, नाना पटोले का बयान बहुत ही हास्यास्पद है। उन्होंने यह भी कहा था कि, “अन्नदाता किसान आज संकट में हैं। ऐसे में हमारी सरकार हमेशा उनके साथ खड़ी है। उनकी मदद हम जरूर करेंगे। विपक्ष का काम है आलोचना करना और इसी लिए नाना पटोले ने आलोचना की है। उनके विरोध का जवाब हम अपने काम से देंगे।”

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.