Friday, 30 September 2022

राज कुंद्रा ने न्याय की लगाई गुहार, लेटर लिखकर कहा- 'मुझे फंसाया गया'


नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)  एक बार फिर खबरों में छा गए हैं. उन्होंने हाल में ही सीबीआई को पत्र लिखा है. इस पत्र में बिजनेममैन ने खुद को निर्दोष बताते हुए आरोप लगाया है कि मुंबई अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें इस केस में फंसाया है. राज कुंद्रा ने सीबीआई से मामले की जांच करने की भी मांग की है. 


क्या बोले राज


राज कुंद्रा ने एक पत्र लिखकर अपने केस को एक नया मोड़ दे दिया है. उन्होंने दावा किया है कि पूरा मामला एक व्यवसायी के व्यक्तिगत प्रतिशोध पर बनाया गया था, जो पुलिस अधिकारियों के साथ मिला हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा ने सीबीआई को लिखे अपने शिकायत पत्र में अधिकारियों का नाम लिखा है.


पीएम कार्यालय को लिखा पत्र


राज कुंद्रा ने लिखा है कि यह एप उनके बहनोई का है और इसमें अश्लील वीडियोज नहीं हैं. राज कुंद्रा ने यह भी लिखा कि मुंबई क्राइम ब्रांच के कुछ अधिकारियों ने उन्हें फंसाने के लिए यह सब कुछ किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि हर गवाह पर उनके खिलाफ गवाही देने का दबाव बनाया गया था.


इतना ही नहीं राज कुंद्रा ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी पत्र लिखकर न्याय की मांग की है. राज कुंद्रा ने अपने पत्र में दावा किया है कि अश्लील फिल्म बनाने और इससे जुड़े किसी भी आरोपी से उनका दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं है.


क्या है पूरा मामला


राज को 19 जुलाई को उनके कर्मचारी रेयान थोर्प के साथ पोर्नोग्राफी रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.  मुंबई के तत्कालीन पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने मीडिया को बताया था कि वह इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं. राज कुंद्रा और रेयान थोर्प को पिछले साल 19 सितंबर को जमानत मिली थी. हाल ही में, उन्होंने किला अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की और दावा किया कि वह निर्दोष हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.