Tuesday, 23 August 2022

Mumbai : इस छोटी सी बात पर दोस्त बना दोस्त की जान का दुश्मन, चाकू गोदकर रूममेट की हत्या करने की कोशिश

Mumbai : मुंबई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक दोस्त अपने दोस्त की जान का दुश्मन बन गया। दोनों दोस्त एक साथ एक कमरे में रहते थे, लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो दूसरे ने चाकू गोदकर हत्या करने की कोशिश की। मामला मुंबई को नवी मुंबई के खारघर इलाके का है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दोस्त फरार चल रहा है।


खारघर पुलिस ने बताया है कि, वह उस आरोपी की तलाश कर रही है, जिसके खिलाफ शुक्रवार सुबह सेक्टर 12, खारघर में प्रणाम होटल के पीछे सड़क पर अपने रूम मेट की गर्दन और छाती पर चाकू से गंभीर चोट पहुंचाने के बाद हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज हुआ है।


घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

खारघर के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदीपन शिंदे ने कहा है कि, घायल व्यक्ति की पहचान खारघर सेक्टर 12 में एक कोचिंग क्लास में ऑफिस बॉय का काम करने वाले सुजीत सबाले के रूप में हुई है। जबकि आरोपी की पहचान मोहित के रूप में हुई है, जिसका पूरा नाम पता नहीं है। उसके माता-पिता माहिम में रहते हैं, जहां पुलिस की टीम उसे गिरफ्तार करने गई, लेकिन वह वहां नहीं मिला। पुलिस को शक है कि, मोहित घटना को अंजाम देने के बाद यूपी अपनी गांव भाग गया है। मोहित के खिलाफ पुलिस में शिकायत सुजीत के भाई अजीत सबले (26) ने कराई है। 


घायल के भाई ने पुलिस में दर्ज करवाई एफआईआर

बीती 19 अगस्त को सुबह लगभग 7:30 बजे उसके पास खारघर पुलिस का फोन किया जिसमें पुलिस ने अजीत को बताया कि, उसका भाई सुजीत प्रणाम होटल के पीछे सड़क पर घायल पड़ा है। अजीत मौके पर पहुंचा और पुलिस की मदद से सुजीत को ऑटो रिक्शा में बैठाकर एमजीएम अस्पताल, कामोठे ले गए। रास्ते में, सुजीत ने अजीत को बताया कि, उसके दोस्त मोहित ने घरकुल सोसायटी में किराये के एक रूम में उसके साथ दो दिन पहले झगड़ा किया था और अब चाकू से वार कर दिया। कामोठे के एमजीएम अस्पताल के आईसीयू में सुजीत की हालत नाजुक होने के कारण अजीत ने फरार आरोपी मोहित के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्राथमिकी दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस फरार दोस्त की तलाश कर रही है। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.