Thursday, 7 July 2022

Mumbai : यात्री ध्यान दें! मुंबई की हार्बर लाइन पर आज दो घंटे का रहेगा इमरजेंसी ब्लॉक, इन जगहों के लिए नहीं मिलेगी ट्रेन

Mumbai : मुंबई में मस्जिद रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को एक जर्जर दीवार को गिराने के लिए हार्बर लाइन (Harbour Line) पर दो घंटे का इमरजेंसी ब्लॉक (Emergency Block) लिया जाएगा. यात्री ध्यान दें कि ब्लॉक अवधि के दौरान हार्बर लाइन पर सीएसएमटी और वडाला के बीच उपनगरीय सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी.


मस्जिद रेलवे स्टेशन के पास गिर गया था दीवार का एक हिस्सा

यात्रियों को दादर और कुर्ला होते हुए मेनलाइन पर यात्रा करने की अनुमति है. सीआर के प्रवक्ता ने इस संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, "आज सुबह मस्जिद रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के पास जर्जर दीवार का एक छोटा हिस्सा गिर गया था" हालांकि इसे तुरंत हटा दिया गया और हार्बर लाइन पर उपनगरीय सेवाएं 15 मिनट के भीतर बहाल भी कर दी गईं थी.


बीएमसी ने स्ट्रक्चर के बाकी हिस्से को हटाने की दी सलाह

उन्होंने आगे कहा, “बीएमसी को भी पूरी घटना की जानकारी दी गई थी. जिसके बाद बीएमसी ने ट्रैफिक व्यवधान से बचने के लिए स्ट्रक्चर के बाकी हिस्से को भी हटाने की सलाह दी थी. इस असुरक्षित ढांचे को हटाने के लिए रेलवे द्वारा बीएमसी को हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी.


दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक रहेगा ब्लॉक

पहले ब्लॉक का समय घोषित नहीं किया गया था. बाद में सीआर ने शेयर किया कि हार्बर लाइन पर इमरजेंसी ब्लॉक गुरुवार दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक चालू रहेगा, ब्लॉक अवधि के दौरान उपनगरीय सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.