Saturday, 2 July 2022

MUMBAI: क्या अब टप्पू भी नहीं रहेंगे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा? जानिए आखिर क्या है सच्चाई

मुंबई: पिछले कुछ महीनों में छोटे पर्दें के शो और उनमे काम करने वाले किरदार बी-टाउन से ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं। ऐसा ही एक शो है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है! आपको बता दें कि कुछ दिनों से ऐसा सुनने में आ रहा था कि इस शो में टप्पू का किरदार करने वाले राज अनादकट भी इस शो से अलग होने जा रहे हैं। राज के शो को छोड़ने की बात को लेकर जब शो के ही एक अन्य किरदार मंदार चंदवाडकर, जिन्हें आप शो में भिड़े के किरदार में देखते हैं, से बात की गई तो उन्होंने साफ तौर पर इसकी जानकारी नहीं दी। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि राज शो छोड़ने को लेकर शायद अपना मन बना चुके हैं।


मंदार ने किया ये खुलासा

मीडिया से बातचीत के दौरान मंदार ने बताया कि एक अभिनेता के तौर पर अभी तक हमें भी कोई ऑफिशियल खबर नही मिली है कि वह शो को छोड़ चुके हैं या फिर छोड़ने का विचार कर रहे हैं। मगर हां मैं इतना जरूर बता सकता हूं कि कुछ समय से वह कुछ सेहत संबंधी परेशानी का सामना कर रहे हैं, जिसके चलते काफी दिनों से वह शूटिंग सेट पर भी नही आ पा रहे हैं।


क्या फैंस के लिए गूड न्यूज लाएंगे राज?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज की तबीयत ठीक है या नही, इस बारे में तो हम नही जानते, मगर इतना जरूर जानते हैं कि राज इस समय दुबई में अपनी मां और बहन के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इसकी पुष्टि उनका सोशल मीडिया हेंडल कर रहा है, जहां उन्होंने अपने वेकेशन की फोटोज और वीडियोज शेयर की है। इसके अलावा राज को ब्लागिंग करना भी पसंद है।


राज ने दिए थे संकेत

हाल ही में उन्होंने अपने एक ब्लॉग में बताया था कि वह जल्दी ही अपने फैंस को एक गुड न्यूज देंगे। उनके बहुत फैंस मान रहे हैं कि शायद राज हमें रणवीर सिंह के साथ स्क्रिन शेयर करते दिख सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के साथ एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि वह एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.